--Advertisement--

65 की उम्र में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बोली- गार्जियन ने किया था रेप

फरहान अख्तर की मौसी डेजी इरानी ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2018, 12:06 PM IST
महिन्द्र ग्रुप के चेयरमैन आनं महिन्द्र ग्रुप के चेयरमैन आनं

मुंबई. 50s के दशक की चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट रही और फरहान अख्तर की मौसी डेजी ईरानी(65) ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद से जुड़ा राज खोलते हुए बताया कि बचपन में उनके साथ बलात्कार हो चुका है। उस दौरान ने स्टारडम की पीक पर थीं जब उन्हें फिजिकली प्रताड़ित किया गया। डेजी ईरानी ने आखिरकार 60 सालों बाद अपने साथ हुई इस आप-बीती को यौन शोषण के खिलाफ चल रहे #MeToo कैंपेन के साथ जुड़कर जाहिर किया है। रेप के वक्त महज 6 साल की थीं डेजी...


- डेजी ने खुलासा करते हुए बताया कि केवल 6 साल की उम्र में उनके साथ यह रेप वाली घटना घटी थी। बकॉल डेजी, "जिस आदमी ने मेरे साथ यह किया वह मेरा गार्जियन हुआ करता था।"
- "वह फिल्म 'हम पंछी एक डाल के' की शूटिंग पर मेरे साथ था। एक रात वो मेरे होटेल रूम में आया और मुझे प्रताड़ित किया, उसनेबेल्ट से मेरी पिटाई की और मुझे धमकी दी कि जो भी हुआ है उसके बारे में मैंने अगर किसी से कुछ कहा तो वह मुझे मार डालेगा।"
- उन्होंने आगे बताया, "जब मैं 15 या लगभग इसी के आसपास की रही होऊंगी तो मेरी मां ने मुझे साड़ी, पैडेड स्पॉन्ज पहनाकर अकेले प्रड्यूसर मलिकचंद कोचर के सामने भेज दिया, जो कि तब 'मेरे हुजूर' फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे।"
- "उनका ऑफिस मराठा मंदिर सिनेमा के आसपास कहीं थी। वह मेरे साथ सोफे पर बैठे और मुझे छूना शुरू कर दिया। मुझे पता था कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। मैंने स्पंज निकालकर उनके हाथों में दे दिया, यह देखकर वह गुस्से में आ गए।"
- "मैं ये सब बातें इसलिए बता रही हूं क्योंकि आज टीवी और टैलंट शो में बड़ी संख्या में काम करने वाले बच्चे। मेरी इस कहानी को सुनने के बाद मैं उम्मीद करती हूं कि उनके पेरेंट्स, मेंटॉर और गार्जियन अपने बच्चों के लिए नजर रखेंगे।"

आगे की स्लाइड्स में जानें आखिर कौन था वो शख्स जिसने डेजी के साथ किया था गलत काम...

X
महिन्द्र ग्रुप के चेयरमैन आनंमहिन्द्र ग्रुप के चेयरमैन आनं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..