--Advertisement--

प्लास्टिक सर्जरी को श्रीदेवी की मौत की वजह बताने वालों को एकता कपूर का जवाब

एकता कपूर ने ट्वीट कर कहा कि बिना दिल की बीमारी के भी आ सकता है कार्डिएक अरेस्ट।

Danik Bhaskar | Feb 26, 2018, 01:45 PM IST
एकता कपूर का ट्वीट एकता कपूर का ट्वीट

मुंबई. दुबई में एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया। निधन की वजह कार्डिएक अरेस्ट बताया जा रहा है। जब से उनके फैन्स को निधन की खबर मिली है सोशल मीडिया से लेकर वॉट्सएप तक कई तरह से रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ फैन्स का कहना है कि उनका निधन प्लास्टिक सर्जरी कराने की वजह से हुआ है। बता दें उन्होंने कुछ दिनों पहले ही होठों की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी। फैन्स के इस तरह के रिएक्शन पर एकता कपूर ने ट्वीट कर प्लास्टिक सर्जरी को मौत की वजह बताने वालों को जवाब दिया है।

एकता कपूर का ट्वीट

एकता कपूर ने ट्वीट में लिखा कि 'बुरा सोचने वालों प्लीज एक बार मान लो कि आबादी के एक परसेंट लोगों को बिना किसी दिल की खराबी या किसी तरह की सर्जरी के कार्डिएक अरेस्ट आ सकता है। यह किस्मत है न कि वैसा जैसी अफवाह फैलाई जा रही है'।

- शनिवार की रात 11 बजे दुबई के अमीरात टॉवर होटल में श्रीदेवी अपने कमरे के बाथरूम में बेहोश पाई गईं थीं। जिसके बाद उन्हें दुबई के रशीद हॉस्पिटल ले लाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

- श्रीदेवी पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ दुबई के होटल (अमीरात टॉवर) में ठहरी थीं।

- गल्फ न्यूज ने होटल के सूत्रों के हवाले से कहा कि इस बात का शक है कि रात को उन्हें बाथरूम में ही दिल का दौरा पड़ा और वो वहीं गिर गईं।

मौत की क्या वजह हो सकती है?

शुरुआती रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह कार्डिएक अरेस्ट बताया जा रहा है। परिवार के मुताबिक, श्रीदेवी को दिल की बीमारी नहीं थी। ऐसे में कॉस्मेटिक सर्जरी मौत से जोड़ी जा रही है। श्रीदेवी 29 सर्जरी करा चुकी थीं। एक में गड़बड़ी के बाद डाइट पिल्स और एंटी एजिंग दवाएं ले रही थीं। फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद ही बॉडी परिवार को सौंपी जाएगी। पोस्टमार्टम और अन्य रिपोर्ट में कुछ संदिग्ध मिला तो पार्थिव शरीर सौंपने में और वक्त लग सकता है।