--Advertisement--

फिल्ममेकर के भतीजे का हुआ सेक्शुअल हैरेसमेंट, हमेशा के लिए छोड़ गया इंडिया

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने अपने भतीजे के साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है।

Danik Bhaskar | Mar 05, 2018, 05:30 PM IST
फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री।

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo कैम्पेन काफी चर्चा में है। कैम्पेन के तहत बॉलीवुड स्टार्स भी अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटनाओं और यौन शोषण का खुलासा कर रहे हैं। इसी सिलसिले में फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने अपने भतीजे के साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरा भतीजा किस्मत आजमाने यूएस से बॉलीवुड आया था। यहां उसकी मुलाकात एक नामी प्रोड्यूसर-डायरेक्टर के मिडलमैन से हुई, जिसने उसका यौन शोषण किया। वो अब हमेशा-हमेशा के लिए इंडिया छोड़ चुका है। ऐसी और भी कई कहानियां हैं। विवेक ने नाम बताने से किया इनकार...


- हालांकि जब विवेक से उस शख्स का नाम पूछने की कोशिश की गई तो उन्होंने बताने से मना कर दिया। विवेक के मुताबिक, मेरा मकसद मीटू कैम्पेन को शुरू करना नहीं है।
- मैं नहीं चाहता कि उस शख्स का नाम बताऊं जो इस घटना के पीछे है। हम सबका सिर्फ यही मकसद है कि कास्टिंग काउच को पाइंट आउट करें। विवेक ने कहा, इंडस्ट्री में अब भी कास्टिंग काउच मौजूद है।
- बता दें कि विवेक इन दिनों फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और नसीरुद्दीन शाह भी हैं।

आगे की स्लाइड्स पर, विवेक अग्निहोत्री का वो ट्वीट जिसमें उन्होंने इसका खुलासा किया...