न्यूज़

--Advertisement--

'घूमर' सॉन्ग में अब ऐसी दिखेगी दीपिका की 3 इंच की खुली कमर, VFX की मदद से किया कवर

संजय लीला भंसाली की कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Danik Bhaskar

Jan 20, 2018, 01:37 PM IST

मुंबई। संजय लीला भंसाली की कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। कुछ राज्यों में फिल्म पर बैन लगाया गया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने अब उसे भी हटा दिया है। CBFC के पांच बदलावों के बाद अब ये फिल्म रिलीज होने की तैयारी में है। करणी सेना की डिमांड और सेंसर बोर्ड के ऑर्डर के बाद इस फिल्म के कॉन्ट्रोवर्शिल सॉन्ग 'घूमर' में भी बदलाव कर दिया गया है। बता दें कि करणी सेना को इस सॉन्ग में दीपिका की कमर और दिखने से आपत्ति थी। इसी वजह से मेकर्स ने मॉर्डर्न टेक्नीक (VFX) की मदद से दीपिका की 3 इंच की खुली कमर को ब्यूटीफुल तरीके से कवर कर दिया है। क्लोज अप शॉट्स हटा दिए सॉन्ग से...

- क्लोस सोर्स के मुताबिक इस सॉन्ग में दीपिका के कुछ क्लोज अप शॉट्स थे जिन पर इन इफेक्ट्स का यूज करना मुश्किल हो रहा था इसलिए उन्हें हटा ही दिया। मेकर्स ने इस सॉन्ग का नया वर्जन रिलीज कर दिया है जो पुराने वर्जन से 2 मिनट छोटा है।

- घूमर सॉन्ग के अलावा फिल्म के नाम 'पद्मावती' बदलकर 'पद्मावत' हो गया है। वहीं, इसमें डिस्क्लेमर देना होगा कि यह सती प्रथा को महिमामंडित नहीं करती। साथ में फिल्म काल्पनिक होने का डिस्क्लेमर भी देना होगा। इसके अलावा ऐतिहासिक स्थलों के गलत भ्रामक संदर्भों में बदलाव किया जाएगा।

अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

Click to listen..