--Advertisement--

श्रीदेवी की मौत के बाद बेटी जाह्नवी की पहली PHOTO!

श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फोटो मीडिया में आइए है।

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 01:37 PM IST
बोनी कपूर के साथ जाह्नवी कपूर मां श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान। बोनी कपूर के साथ जाह्नवी कपूर मां श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान।

मुंबई. श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फोटो मीडिया में आइए है। हालांकि, इसे श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के समय ही क्लिक किया गिया है। इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मां की मौत के बाद जाह्नवी किस कदर टूट गई हैं। आखिरी वक्त में मां से दूर थीं जाह्नवी...

- शनिवार (24) फरवरी को जब 54 साल की श्रीदेवी का निधन हुआ, तब वे दुबई में थीं। वे वहां भांजे मोहित मारवाह की शादी के फंक्शनअटेंड करने के बाद कुछ दिन के लिए रुक गई थीं।
- शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी के साथ उनके हसबैंड बोनी कपूर और छोटी बेटी दुबई पहुंची थीं। लेकिन अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग के चलते जाह्नवी वहां नहीं जा सकीं।
- 22 फरवरी को ख़ुशी और बोनी मुंबई लौट आए थे। लेकिन 24 फरवरी को बोनी फिर से दुबई गए थे और श्रीदेवी को सरप्राइज देना चाहते थे। वे उन्हें डिनर पर ले जाना चाहते थे। लेकिन यह ख्वाहिश उनकी अधूरी रह गई।

बेटी की डेब्यू फिल्म नहीं देख पाईं श्रीदेवी

- बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना की तरह ही श्रीदेवी का भी दुर्भाग्य रहा कि वे अपनी बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म नहीं देख पाईं, जिसकी संभावित रिलीज जुलाई में है।
- गौरतलब है कि 2012 में जब मोना शौरी कपूर की डेथ हुई थी, तब उनके बेटे अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म 'इशकजादे' रिलीज होने वाली थी।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं फोटोज...

मां श्रीदेवी के साथ जाह्नवी कपूर ने यह आखिरी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। मां श्रीदेवी के साथ जाह्नवी कपूर ने यह आखिरी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।
श्रीदेवी ने बेटी ख़ुशी के साथ आखिरी फोटो शेयर की थी। श्रीदेवी ने बेटी ख़ुशी के साथ आखिरी फोटो शेयर की थी।
श्रीदेवी ने जनवरी में 'धड़क' का यह पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया था। श्रीदेवी ने जनवरी में 'धड़क' का यह पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया था।
X
बोनी कपूर के साथ जाह्नवी कपूर मां श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान।बोनी कपूर के साथ जाह्नवी कपूर मां श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान।
मां श्रीदेवी के साथ जाह्नवी कपूर ने यह आखिरी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।मां श्रीदेवी के साथ जाह्नवी कपूर ने यह आखिरी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।
श्रीदेवी ने बेटी ख़ुशी के साथ आखिरी फोटो शेयर की थी।श्रीदेवी ने बेटी ख़ुशी के साथ आखिरी फोटो शेयर की थी।
श्रीदेवी ने जनवरी में 'धड़क' का यह पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया था।श्रीदेवी ने जनवरी में 'धड़क' का यह पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..