--Advertisement--

जब इन फिल्मों ने बहुत कम समय में रैपअप की थी फिल्म की शूटिंग

सेलिब्रिटीज कई मूवीज की शूटिंग एक साथ करते हैं, इसलिए इनकी शेड्यूलिंग ऐसी की जाती है कि कोई भी शूट सफर न करें।

Danik Bhaskar | Feb 20, 2018, 12:12 AM IST

मुंबई। सेलिब्रिटीज कई मूवीज की शूटिंग एक साथ करते हैं, इसलिए इनकी शेड्यूलिंग ऐसी की जाती है कि एक फिल्म की वजह से दूसरी फिल्म का शूट न रूके। वहीं, कई बार सेलेब्स के पास लिमिटेड डेज होते हैं तो फिल्ममेकर्स को उनके मुताबिक अपना शूट रैपअप करना ही होता है। आज के इस पैकेज में हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही फिल्में जब स्टार्स में कम समय में या समय से पहले अपना पार्ट कम्प्लीट कर लिया था। अक्षय कई बार कर चुके हैं ऐसा...

पैडमैन

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'पैडमैन' को बहुत सराहा जा रहा है। इस फिल्म में अक्षय की 11 मिनट की एक स्पीच है, जिसे शूट करने के लिए डायरेक्टर आर बाल्की ने 8 घंटे का शेड्यूल फिक्स किया गया था लेकिन इस एक्टर ने उसे 35 मिनट में ही कम्प्लीट कर लिया था। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब अक्षय ने ऐसा किया हो। 'जॉली एलएलबी' के सीक्वल की शूटिंग में भी इन्हें महज 30 दिनों का समय लगा था। वहीं,'हाउसफुल 3'में इन्होंने अपना पार्ट 38 दिनों में पूरा कर लिया था, जिसे ऑडियंस ने खूब सराहा था।

अगली स्लाइड्स में पढ़ें ऐसी ही और फिल्मों के बारे में...

बरेली की बर्फी

 

इस रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म की शूटिंग रैपअप होने में मुश्किल से 60 दिनों का समय लगा था। इसकी शूटिंग बरेली और लखनऊ जैसे शहरों में की गई थी।

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

 

 

कंगना रनोट को इस फिल्म ने अपना पार्ट कम्प्लीट करने के लिए सिर्फ 50 दिनों का समय शेड्यूल किया गया था लेकिन उन्होंने सिर्फ 30 दिनों में ही इस पूरा कर लिया था।

काबिल 

 

 

इस फिल्म की शूटिंग 88 दिनों में खत्म होने की उम्मीद थी लेकिन आराम से शूट हो जाने की वजह से इसका शेड्यूल 77 दिनों में ही पूरा हो गया।

की एंड का

 

 

अर्जुन कपूर और करीना कपूर ने आर. बाल्की ने डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को रैपअप करने में सिर्फ 45 दिनों का समय लिया था। 

हरामखोर

 

 

छोटे गांव और रियल लोकेशंस में शूट की गई इस फिल्म को रैपअप करने में सिर्फ 16 दिन लगे थे।