--Advertisement--

इस शख्स से है ईशा गुप्ता को नफरत, इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर किया खुलासा

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता साल 2017 में काफी सुर्खियों में रही हैं।

Danik Bhaskar | Dec 25, 2017, 01:08 PM IST

मुंबई। एक्ट्रेस ईशा गुप्ता साल 2017 में काफी सुर्खियों में रही हैं। कभी सुपरहॉट फोटोशूट के चलते तो कभी सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के चलते। अब ईशा फिर खबरों में हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक शख्स का फोटो दिखाते हुए ईशा बोल रही हैं, "आई हेट दिस मैन"। लेकिन कौन है ये आदमी...


- दरअसल, ये ईशा का फिटनेस ट्रेनर विकास है। ईशा कह रही हैं कि वो उनसे बेहद नफरत करती हैं, क्योंकि बहुत हार्ड वर्कआउट कराते हैं। शायद यही वजह है कि ईशा का फिगर ऐसा है।

- ईशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कुछ महीनों पहले ही इनकी 'बादशाहो' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

- वहीं, कुछ समय पहले ही इन्होंने नेपोटिज्म पर कमेंट करते हुए खुलासा किया था कि उन्हें इंडस्ट्री में आज भी आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया जाता है। क्योंकि उनके नाम के साथ स्टारी सरनेम नहीं जुड़ा है।

- साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम कर चुकीं ईशा गुप्ता ने भट्ट कैम्प की फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद वह फिल्म 'राज 3' और 'चक्रव्यूह' में नजर आईं। वहीं, इसके बाद ये फिल्म 'हमशक्ल' में नजर आईं, जो बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी।


- बता दें ईशा को इंडिया की एंजेलीना जोली भी कहा जाता है। इन्हें ये उपाधि महेश भट्ट ने दी थी।

अगली स्लाइड्स में देखें ईशा के कुछ और फोटोज...