--Advertisement--

ऐसे स्पेंड करते हैं ऋतिक अपने वीकेंड्स, बच्चों को पसंद हैं एडवेंचर स्पोर्ट्स

ऋतिक रोशन ने अपने 2018 के कैलेंडर में बेटों के साथ दो-तीन वैकेशन भी मार्क किए हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 10:08 AM IST
रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन

मुंबई. ऋतिक रोशन ने अपने 2018 के कैलेंडर में बेटों के साथ दो-तीन वैकेशन भी मार्क किए हैं। वो सिंगल फादर हैं और अपने बेटों की हर जरूरत का ख्याल अकेले ही रख रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि 43 वर्षीय ऋतिक रोशन की पूरी दुनिया उनके दोनो बेटों रेहान(11) और रिदान(9) के इर्द-गिर्द घूमती है। अगर आप ऋतिक की जिंदगी को करीब से देखेंगे तो पाएंगे कि जब भी पैरेंटिंग ड्यूटीज की बात आती है तो ऋतिक हमेशा सबसे आगे रहते हैं। खैर, इस महीने के अंत तक वो फिर से अपने बेटों के साथ वेकेशन पर जाने वाले हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों के शूटिंग शेड्यूल्स को भी इसी हिसाब से तय किया।

दोनों बेटों को पसंद है एडवेंचर स्पोर्ट्स

ऋतिक के करीबी दोस्त ने बताया है, ‘ऋतिक के वीकेंड्स बहुत नॉर्मल होते हैं। वीकेंड्स पर या तो वे अपने बेटों के लिए कुकिंग करते हैं या फिर उन्हें लेकर कोई मूवी देखने का प्लान बनाते हैं। इन शॉर्ट इट्स ऑल अबाउट द ब्वॉयज। इसके अलावा जब उन्होंने 2018 के लिए कैलेंडर प्लान किया तो उन्होंने सबसे पहले उसमें बच्चों के साथ दो-तीन वैकेशन मार्क कर लिए। वो अकसर आउटडोर टूर पर साइक्लिंग, सर्फिंग या फिर रॉक क्लाइबिंग के प्लान बनाते हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों बेटों को एडवेंचर स्पोर्ट्स पसंद है।

आगे की स्लाइड्स में जानें बाकी बातचीत...

रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन

एक दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते हैं

ऋतिक का कहना है, ‘मुझे रेहान और रिदान के साथ ज्यादा वक्त गुजारने का मौका नहीं मिल पाता पर जब भी मिलता है मैं उनके साथ एन्जॉय करने निकल पड़ता हूं। जब हम तीनों साथ होते हैं तो बाप-बेटे की तरह नहीं होते, बल्कि तीन अलग-अलग शख्स के तौर पर होते हैं जो एक दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते हैं। मेरे बेटों में कुछ कैरेक्टर गॉड गिफ्टेड हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं।’ 

रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन

बच्चों की पसंद के मुताबिक है अपार्टमेंट

ऋतिक का जुहू वाला सी-फेसिंग अपार्टमेंट बिल्कुल वैसा ही है, जैसा उनके बच्चों को चाहिए। मतलब जैसे-जैसे वो बड़े होते जा रहे हैं, घर उनकी जरूरतों के हिसाब से बदलता जा रहा है। चाहे वो प्ले एिरया हो या रीक्रिएशन एरिया जहां वो अपनी मर्जी के टीवी शोज और फिल्में देखते हैं। सब कुछ उनकी पसंद से ही तैयार किया गया है। 

X
रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशनरेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन
रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशनरेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन
रेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशनरेहान और रिदान के साथ ऋतिक रोशन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..