--Advertisement--

ऋतिक ने लॉन्च किया मोटिवेशनल वीडियो, 3.5 मिलियन से ज्यादा आ चुके हैं व्यूज

हाल ही में ऋतिक रोशन के फिटनेस ब्रांड HRX का वीडियो सामने आया है।

Danik Bhaskar | Dec 11, 2017, 05:30 PM IST

मुंबई। ऋतिक रोशन के फिटनेस ब्रांड HRX का कुछ महीनों पहले रिलीज हुआ वीडियो 'Keep Going' इस साल का मोस्ट इंस्पायरिंग वीडियो बन गया है। दरअसल, ये मोटिवेशनल वीडियो ऋतिक ने अपने फिटनेस ब्रांड के लिए रिलीज किया था, जिसमें ये ऑडियंस को इंस्पायर करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के जरिए ऋतिक ने दिया था एक इम्पॉर्टेंट मैसेज...

- इस वीडियो के जरिए ऋतिक अपने फैन्स को मैसेज देने की कोशिश की हैं कि अपने गोल्स को पाने के लिए कभी भी हार नहीं मानना चाहिए।

- ये वीडियो में पूरी तरह से ऋतिक की पर्सनल फिलॉसिफी ही देखने को मिली हैं।

- इस वीडियो पर तकरीबन 15 दिनों में ही 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आए थे। इसके साथ ही ये वीडियो इंडिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टॉप 10 एड में 6 नम्बर पर आ गयाा था। (जब वीडियो रिलीज हुआ था)

- इससे साबित होता है कि वीडियो में दिखाए गए ऋतिक के एक्शन और डायलॉग्स का उनके फैन्स पर बहुत अच्छा इम्पैक्ट पड़ा है।

- बता दें कि ऋतिक को आखिरी बार फिल्म 'काबिल' में देखा गया था। और अब ये अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' की तैयारी में जुट गए हैं।

- अपकमिंग फिल्म में ऋतिक पटना बेस्ड जीनियस मैथमेटिशयन आनंद कुमार का रोल प्ले करने वाले हैं।

- विकास बहल के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म ऋतिक की पहली बायोपिक होगी। फिलहाल, फिल्म का टेंटेटिवली टाइटल रखा गया है 'सुपर 30'।

- बता दें कि बिहार से ताल्लुक रखने वाले आनंद कुमार हिंदी मीडियम से पढ़ाई करने के बावजूद मैथ्स में बहुत होनहार रहे हैं।

- आनंद कुमार पटना में 15 साल पहले (2002) 'सुपर 30' कोचिंग इंस्टीट्यूट शुरू किया था। इसका उद्देश्य IIT-JEE के लिए आर्थिक रूप से कमजोर स्टूडेंट को पढ़ाना था।