--Advertisement--

प्यार की तलाश के लिए ट्रैवल करेंगे इम्तियाज अली, काफी समय से हैं सिंगल

इम्तियाज अली की 'जब वी मेट' हो या 'तमाशा', इन फिल्मों में लीड एक्टर्स की मुलाकात ट्रैवलिंग के दौरान होती है।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 01:01 PM IST
इम्तियाज अली इम्तियाज अली

मुंबई। इम्तियाज अली की 'जब वी मेट' हो या 'तमाशा', इन फिल्मों में लीड एक्टर्स की मुलाकात ट्रैवलिंग के दौरान होती है। फिल्मों की तरह इम्तियाज अली मानते हैं कि वो भी अपने लिए मिस राइट की तलाश किसी जर्नी के दौरान ही करने वाले हैं। हाल ही में DainikBhaskar.com से हुई बातचीत में इन्होंने ये बात कही। एक इवेंट के दौरान कही थी ये बात...

दरअसल, ऑथर रूपा भुल्लर के नॉवेल 'The Indigo Sun' की लॉन्चिंग पर इम्तियाज पहुंचे थे। काफी समय से सिंगल स्टेटस फॉलो करने वाले इम्तियाज से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "मैंने अभी तक किसी खास को ढूंढने के लिए ट्रेन या फ्लाइट का टिकट बुक नहीं करवाया है। मैं काफी समय से सिंगल हूं, इसलिए अब मैं जल्द ही ऐसा करने वाला हूं। मैं फ्लाइट पकडूंगा और लड़की को ढूंढने के लिए बरोडा या कहीं भी निकल जाऊंगा।"

बता दें कि इम्तियाज अली ने प्रिटी अली के साथ शादी की थी, लेकिन साल 2012 में इनका डिवोर्स हो गया था। इसके बाद खबरें आ रही थीं कि ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल इमान अली के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन दो साल बाद 2014 में इनसे भी ब्रेकअप हो गया और इमान वापस पाकिस्तान चली गईं। इम्तियाज से जब पूछा गया कि दोबारा शादी करने के बारे में उनका क्या विचार है, तो इस पर उनका कहना था, "मैं इस सवाल का जवाब बिल्कुल भी नहीं देने वाला हूं। नहीं तो मेरे जवाब के बाद न जाने मीडिया में कितनी तरह की हेडलाइन्स बन जाएंगी।"

अगली स्लाइड्स में पढ़ें इम्तियाज के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे मेें...

इम्तियाज अली इम्तियाज अली

फिलहाल, इम्तियाज दो स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हुए इम्तियाज कहते हैं, ये दोनों ही काफी डिफरेंट प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर मैंने पहले कभी काम नहीं किया है। इनमें से एक प्रोजेक्ट के लिए मैंने शाहिद कपूर को अप्रोच किया है, लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं।इसलिए मैं कोई कमेंट या अनाउंसमेंट नहीं कर सकता हूं।

इम्तियाज अली एक्स वाइफ प्रीटी और बेटी के साथ इम्तियाज अली एक्स वाइफ प्रीटी और बेटी के साथ