न्यूज़

--Advertisement--

जैकलीन ने ऐसे सेलिब्रेट किया क्रिसमस, बताई कई अनसुनी बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने दैनिक भास्कर ऑफिस में क्रिसमस सेलिब्रेट किया।

Danik Bhaskar

Dec 28, 2017, 04:54 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने दैनिक भास्कर ऑफिस में क्रिसमस सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में उनकी शादी के बारे में सवाल पूछे जाने पर नकली रोना रोने का नाटक किया। जैकलीन काफी चुलबुली और उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपने काम को एंजॉय करते हुए काम करती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से शादी की। इसके बाद से अलग-अलग इवेंट्स पर एक्ट्रेस से उनकी शादी को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। एेसे में जब शादी को लेकर सवाल जैकलीन फर्नांडिस से किया गया तो उनका जवाब देने का अंदाज काफी दिलचस्प था। मुंबई में हुए कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए जैकलीन ने नकली रोने का नाटक किया।

मास कम्युनिकेशन में बैचलर हैं जैकलीन...

2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब अपने नाम करने वाली जैकलीन ने सिडनी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में बैचलर्स डिग्री ली है। वो श्रीलंका में बतौर टीवी रिपोर्टर काम भी कर चुकी हैं। जैकलीन को असली पहचान फिल्म 'मर्डर-2' से मिली थी। इसके बाद उन्हें हाउस फुल-2, रेस-2 जैसी फिल्मों में ग्लैमरस रोल्स मिले। साल 2014 में जैकलीन सलमान खान की फिल्म किक में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं। जैकलीन की यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हुई थी। जैकलीन की ने हालिया फिल्म 'फ्लाइंग जट' में टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया है।

Click to listen..