--Advertisement--

क्या गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं 51 साल के इरफान खान?

खुद इरफ़ान ने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं बताया है। लेकिन मीडिया से निवेदन किया है कि वे कयास न लगाएं।

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 05:29 PM IST
Is Irrfan Khan Fighting With Rare Disease

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसे देखकर लग रहा है कि वे पिछले 15 दिन से किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। हालांकि,खुद इरफ़ान(51) ने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं बताया है। लेकिन मीडिया से निवेदन किया है कि वे कयास न लगाएं। आने वाले सप्ताह या 10 दिन में वे खुद इस बारे में अपनी कहानी सुनाएंगे। इरफ़ान ने क्या लिखा है पोस्ट में...

- पोस्ट में इरफ़ान ने लिखा है, "कई बार आप जैसे एक झटके के कारण नींद से जागते हैं। पिछले 15 दिन से मेरी जिंदगी एक सस्पेंस स्टोरी की तरह है। जो थोड़ा-बहुत मैं जानता हूं कि रेयर स्टोरीज की तलाश करते-करते मुझे रेयर बीमारी हो गई।"
- "मैंने कभी हार नहीं मानी और हमेशा अपनी पसंद के लिए फाइट की। मेरी फैमिली और फ्रेंड्स मेरे साथ है और हम इससे निकलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।"
- "हमारी कोशिशों के बीच कृपया किसी तरह का कयास न लगाएं। क्योंकि एक सप्ताह या 10 दिनों के अंदर जब जांच किसी निष्कर्ष पर पहुंचेगी, मैं खुद अपनी कहानी आपको सुनाऊंगा। तब तक मेरे लिए दुआ करें।"

'ब्लैकमेल' में नजर आएंगे इरफ़ान

- 'सलाम बॉम्बे' (1988), 'फुटपाथ' (2003), 'साढ़े सात फेरे' (2005), 'बिल्लू'(2009), 'पीकू'(2015) और 'मदारी' (2016) जैसी फिल्मों में काम कर चुके इरफान आखिरी बार 'करीब करीब सिंगल' (2017) में नजर आए थे।
- उनकी नई फिल्म 'ब्लैकमेल' 6 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा, वे 'पजल' और 'कारवां' जैसी कुछ फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं, जो इसी साल रिलीज हो सकती हैं।

दीपिका के साथ फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं पोस्टपोन

- पिछले दिनों यह खबर थी कि इरफ़ान ने विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बन रही एक फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन कर दी थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी को-एक्ट्रेस होंगी।
- चर्चा थी कि इरफ़ान को जॉन्डिस हो गया है। इसके चलते चार महीने तक इस फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे।

Is Irrfan Khan Fighting With Rare Disease
Is Irrfan Khan Fighting With Rare Disease
X
Is Irrfan Khan Fighting With Rare Disease
Is Irrfan Khan Fighting With Rare Disease
Is Irrfan Khan Fighting With Rare Disease
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..