न्यूज़

--Advertisement--

श्रीदेवी की बेटी को छोड़ इनके साथ दिखे ईशान, कैमरा देख ऐसा था तैमूर का रिएक्शन

बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स मंगलवार को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए।

Dainik Bhaskar

Mar 28, 2018, 05:38 PM IST
शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपनी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' का प्रमोशन कर रहे हैं। उनके साथ फिल्म की एक्ट्रेस मालविका मोहनन भी थी। वहीं, तैमूर अली खान नैनी के साथ बांद्रा में नजर आए। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपनी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' का प्रमोशन कर रहे हैं। उनके साथ फिल्म की एक्ट्रेस मालविका मोहनन भी थी। वहीं, तैमूर अली खान नैनी के साथ बांद्रा में नजर आए।

मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स मंगलवार को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर होटल सन एन सेंड में नजर आए। वे यहां जाह्नवी के साथ नहीं बल्कि अपनी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की एक्ट्रेस मालविका मोहनन के साथ थे। दोनों यहां अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आए थे। इस मौके पर उन्होंने फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए। दोनों काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे। वहीं, बांद्रा में करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान नैनी के साथ नजर आए। तैमूर ने जैसे ही देखा कि उन्हें कैमरापर्सन क्लिक कर रहे हैं वे एकदम कॉन्शियस हो गए है और एकटक कैमरे की तरफ देखने लगे। आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कौन सेलेब कहां स्पॉट हुआ...

ये भी पढ़ें

कोलकाता के मार्केट में यूं नजर आईं श्रीदेवी की बेटी, चेहरे पर दिखीं उदासी

एयरपोर्ट पर कुछ यूं नजर आई श्रीदेवी की बेटी, GF के साथ टाइगर ने दिए पोज

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और मालविका मोहनन। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और मालविका मोहनन।
जिम के बाहर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण। जिम के बाहर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण।
एयरपोर्ट पर दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा। एयरपोर्ट पर दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा।
आलिया भट्ट जिम के बाहर नजर आईं। आलिया भट्ट जिम के बाहर नजर आईं।
श्रुति हासन बांद्रा में स्पॉट हुईं। श्रुति हासन बांद्रा में स्पॉट हुईं।
शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत बांद्रा में सैलून के बाहर दिखीं। शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत बांद्रा में सैलून के बाहर दिखीं।
एक्ट्रेस एवलिन शर्मा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। वे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ये जवानी है दीवानी में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस एवलिन शर्मा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। वे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ये जवानी है दीवानी में नजर आ चुकी हैं।
मंदाना करीमी बांद्रा में नजर आईं। उनके एक पैर में फैक्चर है, वो वॉकर के सहारे चल रही थी। मंदाना करीमी बांद्रा में नजर आईं। उनके एक पैर में फैक्चर है, वो वॉकर के सहारे चल रही थी।
X
शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपनी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' का प्रमोशन कर रहे हैं। उनके साथ फिल्म की एक्ट्रेस मालविका मोहनन भी थी। वहीं, तैमूर अली खान नैनी के साथ बांद्रा में नजर आए।शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपनी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' का प्रमोशन कर रहे हैं। उनके साथ फिल्म की एक्ट्रेस मालविका मोहनन भी थी। वहीं, तैमूर अली खान नैनी के साथ बांद्रा में नजर आए।
शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और मालविका मोहनन।शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और मालविका मोहनन।
जिम के बाहर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण।जिम के बाहर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण।
एयरपोर्ट पर दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा।एयरपोर्ट पर दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा।
आलिया भट्ट जिम के बाहर नजर आईं।आलिया भट्ट जिम के बाहर नजर आईं।
श्रुति हासन बांद्रा में स्पॉट हुईं।श्रुति हासन बांद्रा में स्पॉट हुईं।
शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत बांद्रा में सैलून के बाहर दिखीं।शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत बांद्रा में सैलून के बाहर दिखीं।
एक्ट्रेस एवलिन शर्मा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। वे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ये जवानी है दीवानी में नजर आ चुकी हैं।एक्ट्रेस एवलिन शर्मा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। वे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ये जवानी है दीवानी में नजर आ चुकी हैं।
मंदाना करीमी बांद्रा में नजर आईं। उनके एक पैर में फैक्चर है, वो वॉकर के सहारे चल रही थी।मंदाना करीमी बांद्रा में नजर आईं। उनके एक पैर में फैक्चर है, वो वॉकर के सहारे चल रही थी।
Click to listen..