न्यूज़

--Advertisement--

सलमान के साथ शादी की खबरों पर यूलिया बोलीं- 'हम बार हमारी मर्जी से नहीं होता'

पिछले तीन सालों से सुनने में आ रहा है कि सलमान खान और यूलिया वंतूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 06:23 PM IST
सलमान और यूलिया सलमान और यूलिया

मुंबई। पिछले तीन सालों से सुनने में आ रहा है कि सलमान खान और यूलिया वंतूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन्हें साथ स्पॉट होने से कभी गुरेज नहीं रही। सलमान इंडस्ट्री से जुड़े हर इवेंट में यूलिया को साथ ले जाते हैं। यूलिया भी अक्सर सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर नजर आती रहती हैं। इन सबसे साफ जाहिर होता है कि सलमान और यूलिया की रिलेशनशिप फ्रेंडशिप से ज्यादा है। इनकी शादी को लेकर कई अटकलें लगती रहती हैं, लेकिन सलमान इन सवालों से हमेशा चालाकी से बच निकलते हैं। लेकिन हाल ही में एक लीडिंग डेली से हुई बातचीत में यूलिया ने इस मामले पर काफी खुलकर बातचीत की। यूलिया जानती हैं इन गॉसिपिंग के बारे में ...

- एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में इस तरह के सवालों पर यूलिया ने कहा, "मुझे इन गॉसिप के बारे में पता है। हालांकि, इनमें से बहुत सी बातें सही नहीं हैं, लेकिन मैं लोगों का मुंह बंद भी नहीं कर सकती। मैं सलमान की बहुत इज्जत करती हूं। मैं नहीं जानती कि लाइफ मुझे कहां लेकर जा रही हैं। हम जैसा सोचते हैं हमेशा वैसा नहीं होता है।"

- लाइफ पार्टनर से ज्यादा यूलिया सलमान को अपने मेन्टॉर और एक अच्छे दोस्त की तरह देखती हैं। यूलिया कहती हैं, "मैंने कभी इंडिया आकर काम करने का नहीं सोचा था। सलमान मेरे अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने मुझे हमेशा गाइड किया है। गाने के लिए मुझे मोटिवेट किया है। मैं तो सोचा भी नहीं था कि मैं कभी बॉलीवुड का हिस्सा बनूंगी और हिंदी में गाना गाऊंगी, लेकिन सलमान का पूरा सपोर्ट मिला है।"

अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

X
सलमान और यूलियासलमान और यूलिया
Click to listen..