--Advertisement--

अर्जुन के साथ हुआ था जैसा, श्रीदेवी की बेटी के साथ भी हुआ वही, हमेशा रहेगा अफसोस

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्न्वी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी हैं। जिसके चलते वे दुबई नहीं गई थीं।

Danik Bhaskar | Feb 25, 2018, 06:46 PM IST
बड़ी बेटी जाह्न्वी के साथ श्रीदेवी। बड़ी बेटी जाह्न्वी के साथ श्रीदेवी।

बॉलीवुड डेस्क. फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं। शनिवार रात दुबई में हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। वे हसबैंड बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने के लिए वहां गई थीं। उनकी बड़ी बेटी जाह्न्वी अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी होने की वजह से शादी में नहीं जा सकी थीं। इसी वजह से वे आखिरी वक्त में अपनी मां के साथ भी नहीं रहीं। जाह्न्वी को भी अपने भाई अर्जुन की तरह लाइफटाइम एक बात का अफसोस रहेगा। इस फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं बेटी...

- श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्न्वी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर दिखाई देंगे। ये फिल्म सुपरहिट मराठी मूवी 'सैराट' की हिंदी रीमेक है।
- धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही ये फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होगी। 21 साल की जाह्न्वी ने अपनी पहली फिल्म भी मम्मी की ओर से ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद ही साइन की थी।
- श्रीदेवी ही अपनी बेटी को लॉन्च करने के लिए पूरी तैयारियां कर रही थीं, जाह्न्वी के डेब्यू में कोई कसर बाकी ना रह जाए इस बात का वे पूरा ख्याल रख रही थीं। लेकिन बेटी की फिल्म की रिलीज से करीब 4 महीने पहले ही वे दुनिया से चली गईं।

अर्जुन की तरह जाह्न्वी को रहेगा अफसोस

- श्रीदेवी फेमस प्रोड्यूसर बोनी कपूर की दूसरी वाइफ हैं। बोनी कपूर के घर में ये दूसरी घटना है जब मां अपने बच्चे की फिल्म रिलीज होने से पहले ही चल बसीं।
- जिस तरह श्रीदेवी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म रिलीज होते हुए नहीं देख सकीं। कुछ ऐसा ही 6 साल पहले बोनी कपूर की पहली वाइफ मोना कपूर के साथ भी हुआ था।
- अर्जुन कपूर ने फिल्म 'इश्कजादे' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म मई 2012 में रिलीज हुई थी। लेकिन बेटे की फिल्म की रिलीज से दो महीने पहले ही अर्जुन की मां की डेथ हो गई थी।
- अर्जुन को आज भी इस बात का बेहद अफसोस है कि उनकी मां उनकी पहली फिल्म रिलीज होते नहीं देख सकीं। इस बात को वे कई इंटरव्यू में भी कह चुके हैं। अब शायद इसी का अफसोस जाह्न्वी को भी हो रहा होगा।


आगे की स्लाइड्स में देखें, श्रीदेवी-जाह्न्वी के फोटोज और मां के साथ अर्जुन कपूर के फोटो...

जाह्न्वी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' 6 जुलाई को रिलीज होगी। जाह्न्वी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' 6 जुलाई को रिलीज होगी।
बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर और उनके बेटे अर्जुन कपूर। बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर और उनके बेटे अर्जुन कपूर।
मां मोना कपूर के साथ अर्जुन कपूर और दूसरी वाइफ श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर। मां मोना कपूर के साथ अर्जुन कपूर और दूसरी वाइफ श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर।
दोनों बेटियों खुशी और जाह्न्वी के साथ श्रीदेवी। दोनों बेटियों खुशी और जाह्न्वी के साथ श्रीदेवी।