--Advertisement--

श्रीदेवी की बेटी से धर्मेंद्र के पोते तक, ये 11 सेलेब्स करेंगे 2018 में डेब्यू

नए साल में कई स्टार किड्स और न्यू कमर्स बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

Danik Bhaskar | Jan 01, 2018, 02:28 PM IST
जाह्नवी कपूर और करन देओल। जाह्नवी कपूर और करन देओल।

नया साल यानी 2018 शुरू हो गया है। नए साल में कई स्टार किड्स और न्यू कमर्स बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। प्रोड्यूसर करन जौहर की फिल्म 'धड़क' से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही ये फिल्म जुलाई में रिलीज होगी। धर्मेंद्र का पोता भी कर रहा डेब्यू...

गुजरे जमाने के एक्टर धर्मेंद्र का पोता और सनी देओल का बेटा करन देओल भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। करन फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में कदम रखेंगे। फिल्म की शूटिंग इन दिनों जारी है। सनी देओल के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी।

आगे की स्लाइड्स में 2018 में कौन-कौन कर रहा बॉलीवुड में डेब्यू...

अनन्या पांडे। अनन्या पांडे।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वे करन जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी।

अंकिता लोखंड़े। अंकिता लोखंड़े।

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस अंकिता लोखंड़े फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म अप्रैल में आएगी।

 

सारा अली खान। सारा अली खान।

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। 

मौनी रॉय। मौनी रॉय।

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी। रीमा कागती के निर्देशन में बन रही ये फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। 

ईशान खट्टर । ईशान खट्टर ।

डायरेक्टर शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'धड़क' से शाहिद कपूर का भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में कदम रख रहा है। ये फिल्म जुलाई में रिलीज होगी। 

 

बंदिता संधू। बंदिता संधू।

मॉडल बंदिता संधू फिल्म 'अक्टूबर' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। सुजीत सरकार की ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी। 

अभिमन्यु दसानी। अभिमन्यु दसानी।

भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दसानी फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन वासन बाला कर रहे हैं। ये फिल्म जून-जुलाई के बीच रिलीज होगी। 

 

उत्कर्ष शर्मा। उत्कर्ष शर्मा।

डायरेक्टर अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च करने फिल्म 'जीनियस' बना रहे हैं। ये फिल्म इसी साल गर्मियों में रिलीज होगी।