न्यूज़

--Advertisement--

अजान विवाद: सोनू निगम को मिला इस मुस्लिम सेलिब्रिटी का सपोर्ट, कहा ये

बीते साल सोनू निगम ने अजान को लेकर कॉन्ट्रोवर्शिल ट्विट किया था, जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

Danik Bhaskar

Feb 08, 2018, 06:47 PM IST

मुंबई। बीते साल सोनू निगम ने अजान को लेकर कॉन्ट्रोवर्शिल ट्विट किया था, जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। अब इतने समय बाद वेटरन स्क्रिप्टराइटर और लिरिसिस्ट जावेद अख्तर इनके सपोर्ट में आगे आए हैं और इन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए सोनू समेत उन सभी लोगों का सपोर्ट किया है जिन्होंने मस्जिद में लाउडस्पीकर से अजान दिए जाने पर या धार्मिक स्थलों पर इनके इस्तेमाल के चलते विरोध जताया था। सोनू ने कहा था अजान से होती है नींद खराब...

- गौरतलब है कि सोनू ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था "मुझे अजान की वजह से सुबह उठना पड़ा। भारत में कब धर्म को थोपा जाना बंद होगा।" सोनू निगम के इस ट्वीट के बाद कई लोग उनके विरोध में सामने आए है लेकिन वो फिर भी अपने ट्वीट पर कायम रहे थे। हालांकि, सोनू निगम ने सिर्फ मस्जिद ही नहीं, बल्कि मंदिर और गुरुद्वारों में बजने वाले लाउडस्पीकर के लिए भी ये बात कही थी।

- दरअसल, जावेद ने ये ट्वीट उस समय किया था जब महाराष्ट्र स्टेट इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट ने मुंबई पुलिस को सोनू निगम समेत दो बीजेपी लीडर्स की सिक्युरिटी बढ़ाने की एडवाइजरी दी थी। बता दें कि एडवाइजरी में कहा गया है कि सोनू निगम और रामकदम-आशीष शेलर (बीजेपी लीडर) पर टेरोरिस्ट हमला होने की आशंका के चलते इनकी सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा गया है।

Click to listen..