--Advertisement--

श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर आई बेटी, लिखा इमोशनल लेटर

श्रीदेवी (54) की मौत के बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर पहली बार सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं।

Dainik Bhaskar

Mar 03, 2018, 01:12 PM IST
जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी। जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी।

मुंबई. श्रीदेवी (54) की मौत के बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर पहली बार सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं। उन्होंने फैन्स के नाम एक इमोशनल पोस्ट किया। इस पोस्ट के साथ एक लेटर शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा है, "अपने बर्थडे पर, एक बात जो मैं आप सब से कहती हूं, वो यह है कि आप अपने पेरेंट्स को प्यार करते हैं। उन्हें समझें और उन्हें अपना प्यार महसूस कराने के लिए समर्पित हो जाएं।" मेरी मां को प्यार से याद रखें...

जान्हवी ने अपने लेटर में आगे लिखा है, "मैं यह भी कहती हूं कि आप मेरी मां को प्यार से याद रखें और उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करें। उनके प्रति प्यार बनाएं रखें। याद रखें कि मेरी मां का सबसे बड़ा हिस्सा वह प्यार था, जो वे पापा के साथ शेयर करती थीं।"
- "उनका प्यार अनमोल था, क्योंकि इसके जैसा दुनिया में और कुछ नहीं है। कोई भी उन दोनों जैसे एक-दूसरे को समर्पित नहीं हो सकता। कृपया सम्मान करें, क्योंकि यह सोचकर भी तकलीफ होती है कि कोई उनके प्यार को मिटाने की कोशिश करेगा।"
- "उनकी पवित्रता को बनाए रखना सिर्फ इसलिए जरूरी नहीं कि वे मेरी मां थीं, बल्कि उस आदमी के लिए भी है, जो उनके आसपास घूमता था और उनके प्यार की निशानी के रूप में दो बच्चे हैं। मैं और ख़ुशी ने तो सिर्फ अपनी मां को खोया है, लेकिन पापा ने अपनी जान को खो दिया है।"
- "एक एक्टर या एक मां या एक पत्नी से भी बढ़कर काफी कुछ थीं वे। वे हर किरदार में अभिन्न और सबसे अच्छी थीं। उसके लिए प्यार देना और प्यार लेना ही मायने रखता था। लोगों के लिए वे अच्छी, शालीन और दयालु थीं। फ्रस्ट्रेशन या द्वेष या जलन उन्हें कभी नहीं छू सकी।"
- "तो ऐसा ही करें। सिर्फ प्यार से भरे रहें और प्यार ही बांटें। इससे उन्हें खुशी मिलेगी कि मरने के बाद भी वे आप सब के लिए कुछ देकर गई हैं। साहस और प्रेरणा आपको प्यार से भर देगी और अंदर की कड़वाहट को बाहर निकाल देगी। गरिमा, ताकत और मासूमियत, जिसके लिए वे हमेशा खड़ी रहीं।"
- "उस प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद, जो आप लोगों ने बीते कुछ दिनों में हमें दिया। इससे हमें उम्मीद और ताकत मिली है और आप सबका पर्याप्त धन्यवाद मैं नहीं कर सकती।"

6 मार्च को 21 साल की हो जाएंगी जाह्नवी

- जाह्नवी कपूर 6 मार्च को 21 साल की हो जाएंगी। हालांकि, इस मौके पर ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं होगा।
- गौरतलब है कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से हुआ था। 28 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया।

जाह्नवी ने यह लेटर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जाह्नवी ने यह लेटर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।
श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान पिता बोनी के साथ जाह्नवी कपूर। श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान पिता बोनी के साथ जाह्नवी कपूर।
जब तिरंगे में श्रीदेवी के शव को लपेटा गया, तब भी जाह्नवी फैमिली के साथ वहां मौजूद थीं। जब तिरंगे में श्रीदेवी के शव को लपेटा गया, तब भी जाह्नवी फैमिली के साथ वहां मौजूद थीं।
X
जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी।जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी।
जाह्नवी ने यह लेटर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।जाह्नवी ने यह लेटर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।
श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान पिता बोनी के साथ जाह्नवी कपूर।श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान पिता बोनी के साथ जाह्नवी कपूर।
जब तिरंगे में श्रीदेवी के शव को लपेटा गया, तब भी जाह्नवी फैमिली के साथ वहां मौजूद थीं।जब तिरंगे में श्रीदेवी के शव को लपेटा गया, तब भी जाह्नवी फैमिली के साथ वहां मौजूद थीं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..