--Advertisement--

PHOTOS: मनाली में बनकर तैयार हुआ कंगना का नया घर, दिखता है कुछ ऐसा

कंगना रनोट इन दिनों मनाली स्थित अपने नए घर पर समय बिता रही हैं।

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 02:17 PM IST
कंगना रनोट का मनाली स्थित घर। कंगना रनोट का मनाली स्थित घर।

मुंबई. कंगना रनोट इन दिनों मनाली स्थित अपने नए घर पर समय बिता रही हैं। नए घर की ज्यों-ज्यों इंटीरियर डिजाइिनंग व अन्य काम काम पूरा होकर तैयार हो रहा है, त्यों-त्यों उन्हें बेहद प्यारा लग रहा है। इतना कि वे 31 दिसंबर को दिल्ली में एक प्रोग्राम अटेंड कर सीधे मनाली घर पर पहुंचीं। वैसे तो उनके घर में इंटीरियर का काम पूरा हो गया है, अब उसे फाइनल टच देना बाकी है। इसके लिए कुछ कांच वगैरह के सामान मुंबई से भी मंगवाए गए हैं। खैर, कंगना इस बात से भी खुश हैं कि उन्हें आसपास के लोग बड़े अच्छे और मिलनसार मिले हैं, जो उनके लिए दूध और सब्जियां तक भिजवाते हैं। 10 दिन रहने के बाद मुंबई आएंगी कंगना...

- फिलहाल, कंगना 10 दिनों तक मनाली में रहने के बाद मुंबई आएंगी। उसके बाद 13 या 15 जनवरी को ‘मर्णिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग करने राजस्थान जाएंगी।
- सूत्र बताते हैं कि उनकी शूटिंग इस बार बीकानेर में होगी। खैर, इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना के पांव में चोट लगने के बाद वे पहली बार राजस्थान शूटिंग करने जा रही हैं।
- बता दें कि मणिकर्णिका डायरेक्टर कृष की फिल्म है, जिसमें कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में अतुल कुलकर्णी, सोनू सूद, सुरेश ओबेरॉय और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका में होंगे।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं PHOTOS...

घर में अभी टचिंग का काम बाकी है। घर में अभी टचिंग का काम बाकी है।
फोटो तब की है, जब कंगना को तैयार किया जा रहा था। फोटो तब की है, जब कंगना को तैयार किया जा रहा था।
'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान कंगना रनोट। 'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान कंगना रनोट।