--Advertisement--

Photos: 30 करोड़ का है कंगना का नया घर, फैमिली के साथ किया गृहप्रवेश

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने मनाली में 30 करोड़ रुपए में एक घर खरीदा है।

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2018, 07:25 PM IST
कंगना रनोट का घर। कंगना रनोट का घर।

बॉलीवुड स्टार कंगना रनोट ने मनाली में 30 करोड़ रुपए में एक घर खरीदा है। हाल ही में कंगना ने इस घर में पूजा करवाई। इस मौके पर उनकी फैमिली भी मौजूद थी। सभी ने साथ मिलकर गृह प्रवेश किया। बता दें कि कंगना ने यहां 10 करोड़ रुपए में जमीन खरीदी थी। उसके बाद यहां घर बनवाया था, जिसकी लागत 20 करोड़ रुपए आई थी। 8 बेडरूम है इस लग्जरी बंगले में...

कंगना के इस लग्जरी बंगले में 8 बेडरूम हैं। इसके अलावा डाइनिंग रूम, फायर प्लेस, जिम, अगल से योगा रूम भी है। इस बंगले को विंटेज स्टाइल में तैयार करवाया गया है। बता दें कि कंगना का मुंबई में भी एक 5 बेडरूम वाला एक घर भी है।


कंगना रनौत का फैमिली ब्रैकग्राउंड
कंगना के पिता अमरदीप रनोट बिजनेसमैन है और मां आशा रनोट स्कूल में टीचर हैं। उनकी एक बड़ी बहन है जिसका नाम रंगोली है। रंगोली, कंगना की मैनेजर है। एसिड अटैक जैसे दर्दनाक हादसे से गुजर चुकीं रंगोली की लाइफ पर कंगना बायोपिक बनाने की चाहत रखती हैं। कंगना एक एक छोटा भाई भी है जिसका नाम अक्षत रनोट है।


रनौत ने इन फिल्मों में किया काम
23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पास स्थित सुरजपूर (भाबंला) में जन्मी कंगना ने साल 2006 में फिल्म 'गैंगस्टर' से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने 'फैशन', 'वो लम्हें', 'लाइफ इन मेट्रो', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'तनु वेड्स मनु', 'क्वीन', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। हालांकि, 'रिवॉल्वर रानी', 'नो प्रोब्लम', 'नॉक आउट', 'आई लव एन वाय', 'कट्टी-बट्टी', 'रंगून' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं।


आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखें कंगना के नए घर की Photos...

कंगना का घर। कंगना का घर।
कंगना का घर। कंगना का घर।
फैमिली के साथ नए घर में पूजा करती कंगना रनोट। फैमिली के साथ नए घर में पूजा करती कंगना रनोट।
X
कंगना रनोट का घर।कंगना रनोट का घर।
कंगना का घर।कंगना का घर।
कंगना का घर।कंगना का घर।
फैमिली के साथ नए घर में पूजा करती कंगना रनोट।फैमिली के साथ नए घर में पूजा करती कंगना रनोट।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..