न्यूज़

--Advertisement--

फिर पर्सनल लाइफ पर खुलकर बोली कंगना- 'मैंने किसी को डम्प नहीं किया'

कंगना रनोत को बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस माना जाना है जो मुंहफट है। जो किसी की बात को बोलने में हिचकिचाती नहीं है।

Dainik Bhaskar

Mar 18, 2018, 11:34 AM IST
कंगना रनोत। कंगना रनोत।

कंगना रनोत को बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस माना जाना है जो मुंहफट है। जो किसी की बात को बोलने में हिचकिचाती नहीं है। एक बार फिर कंगना ने अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर बात की है। उन्होंने एक इवेंट में दिए इंटरव्यू में कहा मैंने कभी किसी को डम्प करने को कोशिश नहीं की। उन्होंने अपने ऋतिक रोशन के रिलेशन पर खुलकर बात की। कंगना बोली- मेरे कई सारे अफेयर्स रहे हैं...

कंगना ने इंटरव्यू में कहा- मेरे कई सारे अफेयर्स रहे हैं। हर ब्रेकअप के बाद मुझे लगता था कि ये मेरी आखिरी लव लाइफ है। मेरे लिए प्यार फिजिकल रिलेशन बनाना नहीं बल्कि मेरे लिए प्यार अध्यात्म से जुड़ने का एक तरीका रहा है। इससे एक अमेजिंग एक्सपीरियंस होता है और लगता है कि बॉडी का हर सेल काम कर रहा है। फिर चाहे आपके आसपास कोई हो या न हो।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें कंगना ने इंटरव्यू में और क्या कहा...

कंगना रनोत। कंगना रनोत।

कंगना ने कहा कि हमेशा लोगों ने मुझे डम्प किया। मैंने कभी किसी को डम्प करने की कोशिश नहीं की। 16 से 31 तक उम्र में मेरी जिनती भी रिलेशनशिप रही है, इनमें से मैंने किसी को भी डम्प नहीं किया। हर बार मुझे ही नुकसान उठाना पड़ा है। कंगना ने कहा जितने लोगों ने भी मुझे धोखा दिया या छोड़ा वो लौटकर वापस मेरे पास आए, लेकिन मैंने इनमें से किसी को भी दोबारा नहीं अपनाया क्योंकि हर बार धोखा मिलने के बाद मैं लाइफ में आगे बढ़ी।

 

कंगना रनोत। कंगना रनोत।

कंगना ने इंटरव्यू में कहा डायरेक्टर संजयलीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने जो कुछ भी कहा वो सही था। सोसायटी में अपनी बात रखने का सभी को हक है। ये बात और है कि स्वरा की बात पर कईयों को आपत्ति थी। लेकिन मैं पर्सनली स्वरा की बात से सहमत हूं। आपको बता दें कि कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग में बिजी है। ये फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होगी। 

 

X
कंगना रनोत।कंगना रनोत।
कंगना रनोत।कंगना रनोत।
कंगना रनोत।कंगना रनोत।
Click to listen..