--Advertisement--

Mr. India कॉन्टेस्ट में पहुंचीं कंगना, टाइट आउटफिट मे नजर आईं परेशान

हाल ही में कंगना रनोट मि. इंडिया इवेंट में मौजूद थीं। इस दौरान ये बहुत ही बोल्ड और टाइट आउटफिट में नजर आईं।

Danik Bhaskar | Dec 15, 2017, 09:29 PM IST

मुंबई। हाल ही में कंगना रनोट मि. इंडिया इवेंट में मौजूद थीं। इस दौरान ये बहुत ही बोल्ट और टाइट आउटफिट में नजर आईं। दरअसल, इस मौके पर कंगना ने बॉडी-हगिंग साटिन ड्रेस विद ट्रेल पहना था। इस ड्रेस में कंगना भी कुछ कंफर्टेबल नजर नहीं आ रही है। कंगना के चेहरे से आ रहा था समझ...

- कंगना से एक्सप्रेशंस से समझ आ रहा था कि वो इस ड्रेस में सहज नहीं हैं। जब वो इस इवेंट के विनर्स के साथ पोज दे रही थी तो कंगना को देखकर ऐसा लग रहा था कि वो सांस रोककर खड़ी हैं और इसी वजह से वो स्माइल भी नहीं कर पा रही थी।

- इतना ही नहीं, कंगना का मेकअप भी बहुत अच्छा नहीं था। इस दौरान इन्होंने डार्क मेहरुन कलर की लिपस्टिक लगाई थी और शिमरी आई मेकअप किया था।


- बता दें कि इस इवेंट में कंगना ने मोनोक्रॉम अटायर पहना था। ब्लैक स्कर्ट के साथ शीयर ट्रेल थी, जिसे व्हाइट टॉप के साथ टीमअप किया था। वहीं, इसके साथ में टॉम फॉर्ड के ब्लैक प्वाइंटेड हील्स पहनी थीं।

- कंगना अभी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। ये इसमें रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के लिए इन्होंने बाकायदा तलवाल चलाना भी सीखा है।

- इस फिल्म में कंगना ने काफी एक्शन सीक्वेंस किए हैं, इसलिए शूटिंग के दौरान इन्हें चोट भी काफी आई है। शूटिंग की शुरुआत में इन्हें माथे पर तलवर लग गई थी। वहीं, कुछ समय पहले ही घुड़सवारी करते हुए इनका बैलेंस बिगड़ा और पैर में चोट आ गई थी।

अगली स्लाइड्स में देखें कंगना की कुछ और फोटोज...