--Advertisement--

बेटे की खुशी के लिए पापा से मिलवाने पहुंचीं करिश्मा, सामने आए PHOTOS

करिश्मा कपूर डिवोर्स के बाद अकेले ही दोनों बच्चों की देखभाल कर रही हैं।

Danik Bhaskar | Jan 19, 2018, 12:10 AM IST

मुंबई। संजय कपूर से डिवोर्स के बाद दोनों बच्चों की कस्टडी करिश्मा कपूर के पास ही है। और ये बखूबी अपने बच्चों की देखभाल कर रही हैं। हाल ही में करिश्मा अपने बेटे के साथ एक रेस्टोरेंट में स्पॉट हुईं। दरअसल, ये कियान को अपने एक्स-हसबैंड संजय से मिलवाने के लिए यहां लेकर आई थीं। इन तीनों ने यहां साथ में लंच लिया और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। कियान अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में थे। शायद स्कूल के बाद बेटे की डिमांड पर ही करिश्मा उन्हें उनके डैड से मिलवाने लाई थीं। इस दौरान करिश्मा व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पेंट में थीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का जैकेट ही कैरी किया था। वहीं, संजय भी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैक पेंट में नजर आए। कुछ दिनों पहले भी बच्चों के साथ दिखे थे संजय...

- बता दें कि कुछ दिनों पहले भी संजय के कुछ फोटोज सामने आए थे जिनमें वो अपने दोनों बच्चों कियान और समायरा के साथ थे। ये फोटोज संजय कपूर की वाइफ प्रिया सचदेव ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए थे।

- गौरतलब है कि पिछले साल की शुरुआत में ही करिश्मा ने संजय कपूर के साथ म्यूचल कंसेंट पर डिवोर्स लिया था, जिसमें बाद अप्रैल 2017 में संजय और प्रिया शादी के बंधन में बंध गए थे। डिवोर्स लेने के बाद करिश्मा भी बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल के साथ मूव ऑन हो चुकी है।

अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...