--Advertisement--

घर किराए पर देने से पहले सावधान, आपका भी न हो जाए इस एक्ट्रेस जैसा हाल

मेघना ने फेसबुक पर अपने साथ हुए फ्रॉड का खुलासा किया है।

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2018, 05:09 PM IST
मेघना नायडू। मेघना नायडू।

मुंबई. अगर आप भी किराएदार रखते हैं तो आपको सावधानी की जरूरत है। क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस मेघना नायडू के साथ जो हुआ, वो आपके साथ भी हो सकता है। जी हां , मेघना ने फेसबुक पर अपने साथ हुए फ्रॉड का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उनके गोवा स्थित घर पर रहे किराएदार न केवल बिना रेंट चुकाए, बल्कि घर का सामान लेकर भी फरार हो गए। मेघना ने मैसेज के साथ एक फोटो भी पोस्ट की है और फैन्स से फैन्स से इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की रिक्वेस्ट की है। ताकि अपराधी पकड़ में आ सकें। क्या लिखा है मेघना ने...

- मेघना ने अपनी FB पोस्ट में लिखा है कि गोवा स्थित उनके घर की केयर टेकर ने वह मकान दो लोगों को किराए पर दिया था। दोनों ने मकान लेते वक्त खुद को कपल बताया था।
- उन्होंने केयर टेकर को कहा था कि वे मुंबई के रहने वाले हैं और न्यूजीलैंड में काम करते हैं। उन्होंने अपना आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस आईडी प्रूफ के तौर पर दिए थे, जो कि फर्जी निकले।
- लेकिन रातोंरात वे न केवल किराया चुकाए बगैर भाग गए, बल्कि घर में मौजूद उनका सभी सामान भी ले गए। इस सामान में उनके कपड़े, जूते और स्पीकर शामिल हैं। मेघना के मुताबिक, चोरों ने उनके अंडरवियर और मोजों को नहीं छोड़ा।
- मेघना का कहना है कि यह सब सामान उन्होंने बैड के अंदर स्टोर करके रखा था, लेकिन चोर उसे पूरी तरह साफ कर गए।


घर का सामान भी तोड़फोड़ डाला

- मेघना ने अपने मैसेज में आगे लिखा है कि चोरों ने उनके घर के सामान के साथ तोड़फोड़ भी की। उनके स्टेटस और फ्रेम्स टूटे मिले। जबकि फर्नीचर अपनी जगह से हटकर दूसरी जगह मिले। इतना ही नहीं, चोरों ने मेघना के दरवाजे का लॉक भी बदल दिया।
- उन्होंने यह भी बताया कि उनके गोवा पहुंचने से पहले सोसाइटी ने ताला तोड़कर यह पता किया कि क्या-क्या चोरी गया है।

केयरटेकर से ठगे 85 हजार


- मेघना ने अपनी पोस्ट में बताया है कि चोरों ने उनकी केयर टेकर से भी 85 हजार रुपए ठगे और सपना दिखाया कि वे उसके बेटे को न्यूजीलैंड में काम दिला देंगे। इसके अलावा, उन्होंने एक अन्य महिला से भी 40 हजार रुपए और एक आदमी से उसकी जमीन के पेपर ऐंठ लिए।
- मेघना ने इसके साथ अपील की है कि वे उनकी पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा गोवा के आसपास रह रहे अपने फैमिली और फ्रेंड्स को फॉरवर्ड करें, ताकि उनके साथ ऐसा अपराध न हो सके। साथ ही यह भी कहा कि अगर ये लोग कहीं दिखाई दें तो पुलिस को इन्फॉर्म करें और पकड़वा दें।
- साथ में शेयर की गई फोटो को लेकर उन्होंने लिखा कि यह उनकी केयरटेकर ने तब क्लिक की थी, जब चोर उनके घर में रहने आए थे। फोटो में जो चेहरा छुपा दिया गया है, वह केयरटेकर की बेटी का है। मेघना ने यह भी कहा है कि फोटो में महिला ने जो टॉप पहने हुए हैं, वे उनके ही हैं।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं दोनों चोरों की फोटोज और मेघना नायडू का पोस्ट...

वह कपल, जिसने मेघना नायडू के घर से चोरी की। वह कपल, जिसने मेघना नायडू के घर से चोरी की।
मेघना नायडू की फेसबुक पोस्ट। मेघना नायडू की फेसबुक पोस्ट।
X
मेघना नायडू।मेघना नायडू।
वह कपल, जिसने मेघना नायडू के घर से चोरी की।वह कपल, जिसने मेघना नायडू के घर से चोरी की।
मेघना नायडू की फेसबुक पोस्ट।मेघना नायडू की फेसबुक पोस्ट।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..