--Advertisement--

शमी के बाद अब बढ़ी नवाजुद्दीन की मुसीबत, लगा पत्नी की जासूसी का आरोप

नवाज पर पत्नी की जासूसी का आरोप है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने पत्नी की जासूसी के लिए प्राइवेट जासूस हायर किए थे।

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 08:50 PM IST
एक्ट्रेस अपनी को एक्ट्रेस निह एक्ट्रेस अपनी को एक्ट्रेस निह

मुंबई. महाराष्ट्र के थाणे की क्राइम ब्रांच ने कॉल डिटेल रिकार्ड (सीडीआर) मामले में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को जांच के लिए समन जारी किया है। हालांकि, सिद्दीकी ने अब तक इसका कोई जवाब नहीं दिया है। बताया जाता है कि सिद्दीकी पर उनकी पत्नी की जासूसी करने का आरोप है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, थाणे पुलिस द्वारा सीडीआर मामले में 11 लोगों, मुख्यत: निजी जासूसों को पकड़ने के बाद सिद्दीकी का नाम सामने आया था।

पत्नी की हरकतों और कॉन्टेक्ट्स पर नजर रखने की बात आई सामने

- कुछ आरोपियों के बयानों के मुताबिक, सिद्दीकी ने एक वकील के जरिए एक जासूस को काम पर लगाकर अपनी पत्नी के फोन के सीडीआर हासिल की थी, ताकि वह अपनी पत्नी की हरकतों और कॉन्टेक्ट्स पर नजर रख सकें।- हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर नवाजुद्दीन ने अपनी पत्नी की जासूसी क्यों करवाई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बॉलीवुड की कई हस्तियों समेत कई कारोबारियों और पुलिस अफसरों के नाम भी

- थाणे की क्राइम ब्रांच के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर नितिन ठाकरे ने बताया, "एक आरोपी ने पूछताछ के दौरान सिद्दीकी का नाम लिया था। हमने सिद्दीकी को समन किया, लेकिन वह जांच के लिए पेश नहीं हुए। साथ ही मामले में आरोपियों ने बॉलीवुड की कई हस्तियों समेत कई कारोबारियों और पुलिस अफसरों के नाम भी उजागर किए हैं, जिनसे जल्द पूछताछ की जा सकती है।"

पहले भी विवादों में आ चुके हैं नवाज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 25 अक्टूबर को लॉन्च हुई अपनी किताब ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ को लेकर काफी विवादों में रह चुके हैं। यहां तक कि नवाज के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी। इस सबके बाद उन्होंने अपनी किताब वापस लेने का फैसला किया। सोशल मीडिया पर मांफी मांगते हुए नवाज ने लिखा, ‘मेरी किताब की वजह से जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं, मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं, मुझे बेहद पछतावा भी है। इसलिए मैंने अपनी किताब वापस लेने का फैसला किया है।’ इस ट्वीट के 24 घंटे के अंदर ऑनलाइन रिटेलर अमेजन ने भी इस किताब को हटा दिया गया था।

क्या था इस 14 चैप्टर की किताब में?

- अपनी बायोग्राफी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'मिस लवली' की को-स्टार निहारिका सिंह के साथ फिजिकल रिलेशन की बात कबूल चुके हैं। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि कैसे पहली बार निहारिका के घर जाने पर वो उन्हें सीधा उनके बेडरूम तक ले गए थे और फिर रिश्ता कायम किया।
- हालांकि, निहारिका के साथ उनका ये रिश्ता सिर्फ डेढ़ साल में ही टूट गया क्योंकि उस दौरान निहारिका के अलावा नवाजुद्दीन सुजैन नाम की यहूदी लड़की को भी डेट कर रहे थे और यह बात निहारिका सिंह को पता चल गई थी।

कौन हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 1999 में सरफरोश फिल्म से बतौर एक्टर बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। वे गैंग्स ऑफ वासेपुर' (2014), 'द लंचबॉक्स' (2013) और 'बजरंगी भाईजान' (2015) जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

X
एक्ट्रेस अपनी को एक्ट्रेस निहएक्ट्रेस अपनी को एक्ट्रेस निह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..