--Advertisement--

'पैडमैन' का नया सॉन्ग 'आज से तेरी...' रिलीज, रोमांटिक अवतार में नजर आए अक्षय

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' का फर्स्ट सॉन्ग 'आज से तेरी...' रिलीज हो गया है।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 01:05 PM IST

मुंबई। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' का फर्स्ट सॉन्ग 'आज से तेरी...' रिलीज हो गया है। ये रोमांटिक सॉन्ग अक्षय कुमार (लक्ष्मीकांत) और राधिका आप्टे (गायत्री) पर फिल्माया गया है। सॉन्ग की शुरुआत में दोनों की शादी होते हुए दिखाई जाती है। इस सॉन्ग को कम्पोज किया है अमित त्रिवेदी ने और इसे गाया है अरिजीत सिंह ने। इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं कौसर मुनीर ने। सॉन्ग में अक्षय की दिखेगी रोमांटिक इमेज...

- इस सॉन्ग में अक्षय ने एक्शन हीरो और कॉमेडियन की इमेज तोड़ते हुए रोमांटिक हीरो के रूप में नजर आ रहे हैं।

- बता दें कि अक्षय की ये फिल्म एक स्ट्रॉन्ग सोशल मैसेज लेकर आ रही है। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिस पर व्यूअर्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला है।

- इस ट्रेलर में अक्षय अपनी गांव की महिलाओं को सेनेटरी नैपकिन के लिए जागरूक करने और उन्हें मुहैया करवाने की हर संभव कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

- आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे के अलावा सोनम कपूर भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं।

- 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनाथम की रीयल लाइफ पर बेस्ड फिल्म है। जिन्हें महिलाओं की पीरियड्स के दौरान सेनेटरी नैपकिन का खर्च ने उठा पाने की समस्या पर काम करने के चलते 'पैडमेन' के नाम से जाना जाता है। अक्षय कुमार फिल्म में इन्हीं का किरदार निभा रहे हैं।

- ये फिल्म अगले साल 26 जनवरी पर रिलीज हो रही है। पहले यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली थी।

अगली स्लाइड्स में देखें अक्षय-राधिका के कुछ और फोटोज...