--Advertisement--

मेवाड़ के राजघराने के इस मेंबर के लिए होगी 'पद्मावती' की स्पेशल स्क्रीनिंग

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्‍म 'पद्मावती' जबसे शुरू हुई है तबसे कॉन्ट्रोवर्सी का सामना कर रही है।

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 11:56 AM IST
दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

मुंबई। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग जबसे शुरू हुई है तबसे कॉन्ट्रोवर्सी का सामना कर रही है। इसी वजह से 1 दिसम्बर को होने वाली इसकी रिलीज भी टाल दी गई। इतना ही नहीं, कई पार्टीज तो फिल्म पर बैन लगवाने के लिए याचिका भी दायर कर चुकी हैं। तमाम विरोधों को देखते हुए ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया था। लेकिन सोर्स की मानें तो 'पद्मावती' के सर्टिफिकेशन के लिए सेंसर बोर्ड ने अब एक पैनल बनाया है। इस पैनल में उन्होंने उदयपुर मेवाड़ के रॉयल मैंबर एमके विश्वराज सिंह को भी शामिल किया है ताकि सर्टिफिकेशन में मदद मिल सके। 27 दिसम्बर को होगी स्क्रीनिंग...

- सोर्स की मानें तो 27 दिसंबर को मुंबई में होने वाली 'पद्मावती' की स्पेशल स्क्रीनिंग में विश्वराज सिंह को भी इनवाइट किया गया है, जिसके बाद उन्होंने प्रसून जोशी को लैटर लिखकर थैंक्स भी कहा। उम्मीद की जा रही है कि स्क्रीनिंग के बाद फिल्म की रिलीज के लिए दरवाजे खुल जाएंगे।

- बता दें कि एमके विश्वराज सिंह ने प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी समेत यूनियन मिनिस्टर और सीबीएफसी चीफ प्रसून जोशी को लैटर लिखकर सर्टिफिकेशन और 'पद्मावती' की रिलीज रोकने की रिक्वेस्ट की थी।


- गौरतलब है कि देशभर में करणी सेना समेत कई पॉलिटिकल ग्रुप 'पद्मावती' के विरोध में सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं, संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को धमकी भी दी गई थी।

- दरअसल, भंसाली पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है। इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि इन्होंने फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस दिखाया है।

- दीपिका पादुकोण इस फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। वहीं, शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में हैं।

अगली स्लाइड्स में देखें पद्मावती के कुछ स्टिल फोटोज...