--Advertisement--

सामने आई नाबालिग लड़की, सिंगर द्वारा जबर्दस्ती Kiss मामले पर कहा ये

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि पैपॉन ने बच्ची को जबर्दस्ती Kiss किया है।

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2018, 01:04 PM IST
पैपॉन द्वारा जबर्दस्ती Kiss मामले में बच्ची ने दिया बयान। पैपॉन द्वारा जबर्दस्ती Kiss मामले में बच्ची ने दिया बयान।

मुंबई. 'मोह मोह के धागे' और 'बुलया' जैसे गाने गाकर फेमस हो चुके सिंगर पैपॉन इन दिनों एक नाबालिग लड़की को Kiss करने के कारण चर्चा में है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि पैपॉन ने बच्ची को जबर्दस्ती Kiss किया है। लेकिन खुद बच्ची की मानें तो पैपॉन ने कुछ भी गलत नहीं किया है। हाल में यू-ट्यूब पर आए एक वीडियो में बच्ची ने मां से पूछ-पूछकर ये बयान दिया। बच्ची का पूरा स्टेटमेंट...

- एक बातचीत में बच्ची नें Kiss कॉन्ट्रोवर्सी पर कहा, "हम सभी होली खेलने के दौरान मस्ती कर रहे थे। पैपॉन सर ने कुछ भी गलत नहीं किया। उन्होंने मुझे वैसे ही Kiss किया, जैसे कि एक पिता अपनी बेटी को करता है। हर बच्चे को उसके मम्मी-पापा Kiss करते हैं। पैपॉन सर ने भी यही किया, जो कि गलत नहीं है। मेरा सभी से निवेदन है कि इसे गलत तरीके से न ले जाएं।"
- वीडियो में नजर आ रही एक अन्य लड़की का कहना है कि पैपॉन बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्होंने कभी भी किसी के साथ गलत व्यव्हार नहीं किया। लड़की ने यह भी कहा कि वह उन लोगों से नाराज है, जिन्होंने वीडियो को निगेटिव ट्विस्ट दिया।

क्या है मामला

- हाल ही में रियलिटी शो 'वॉइस इंडिया किड्स' के सेट पर होली स्पेशल एपिसोड शूट किया गया। पैपॉन ने होली सेलिब्रेशन की इस शूटिंग को अपने फेसबुक पेज पर लाइव किया, जिसमें वे सभी कंटेस्टेंट के साथ नाचते-गाते दिख रहे हैं।
- इसी वीडियो के एक शॉट में वे एक बच्ची को Kiss करते दिखाई दे रहे हैं।
- मंगलवार को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इनमें से कई ने इसे सेक्शुअल हैरेसमेंट बताते हुए विरोध किया है।

पुलिस उठा सकती है कदम


- बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी इसे गलत बताया है और पैपॉन गिरफ्तारी की मांग की है।
- एक रिपोर्ट की मानें तो महाराष्ट्र सरकार ने इस विवाद में संज्ञान लिया है और जल्दी ही मुंबई पुलिस इसे लेकर कोई कदम उठा सकती है।
- महाराष्ट्र महिला आयोग ने भी वीडियो पर आपत्ति जताई है और मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस मामले में एक्शन लेने के लिए कहा है

'वॉइस इंडिया किड्स' के सेट पर होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के वक्त के वीडियो पर बवाल। 'वॉइस इंडिया किड्स' के सेट पर होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के वक्त के वीडियो पर बवाल।
कई सॉन्ग्स गा चुके हैं पैपॉन। कई सॉन्ग्स गा चुके हैं पैपॉन।
X
पैपॉन द्वारा जबर्दस्ती Kiss मामले में बच्ची ने दिया बयान।पैपॉन द्वारा जबर्दस्ती Kiss मामले में बच्ची ने दिया बयान।
'वॉइस इंडिया किड्स' के सेट पर होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के वक्त के वीडियो पर बवाल।'वॉइस इंडिया किड्स' के सेट पर होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के वक्त के वीडियो पर बवाल।
कई सॉन्ग्स गा चुके हैं पैपॉन।कई सॉन्ग्स गा चुके हैं पैपॉन।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..