--Advertisement--

प्रियंका ने उड़ाया दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स का मजाक, कह दिया ये

प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प का मजाक उड़ाने की वजह से सुर्खियों में हैं।

Danik Bhaskar | Feb 14, 2018, 04:36 PM IST
प्रियंका चोपड़ा और डोनाल्ड ट्रंप। प्रियंका चोपड़ा और डोनाल्ड ट्रंप।

मुंबई/न्यूयॉर्क। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प का मजाक उड़ाने की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से पूछा गया कि अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन होगा। इस पर प्रियंका ने कहा- आज के हालत देखकर तो लगता है कि कोई भी अमेरिका का राष्ट्रपति बन सकता है। मुझे इसे एक्प्लेन करने की जरूरत नहीं है। आप जानते ही हैं क्यों? पहले भी ट्रंप पर निशाना साध चुकीं प्रियंका...


- प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के राष्‍ट्रपति चुनाव में प्रत्याशी की दौड़ में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से आगे चल रहे डोनाल्ड ट्रंप पर उनके मुस्लिम विरोधी बयान के लिए निशाना साधा था।
- ट्रंप ने मुस्लिम प्रवासियों को अमेरिका में प्रवेश से प्रतिबंधित करने की वकालत की थी। इस पर प्रियंका ने कहा था- आप किसी पर भी प्रतिबंध नहीं लगा सकते। एक खास वर्ग के लोगों को इस नजर से देखना आपकी रूढ़िवादी सोच को बताता है।


आगे की स्लाइड्स पर, जब प्रियंका बोलीं, मैं ढेर सारे बच्चे पैदा करना चाहती हूं...

प्रियंका बोलीं- मैं ढेर सारे बच्चे पैदा करना चाहती हूं...

- प्रियंका ने हाल ही में एक इंटरनेशनल मैगजीन को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ और शादी को लेकर काफी बातें कीं।
- इस दौरान उन्होंने कहा कि शादी और बच्चे उनकी लाइफ का सबसे बड़ा टारगेट हैं। वे शादी, फैमिली और बच्चों पर भरोसा करती हैं। 
- उन्होंने कहा- यदि भगवान ने चाहा तो वे ढेर सारे बच्चे पैदा करना चाहती हैं। लेकिन एक प्रॉब्लम ये है कि वे ये किसके साथ करेंगी, ये उन्हें भी नहीं पता। 
प्रियंका ने कहा- फैमिली की तरफ से उन पर शादी को लेकर कोई दबाव नहीं है। वे आज के जमाने की नई सोच वाली लेडी हैं। वे अपनी लाइफ एक सही आदमी के साथ बिताना चाहती हैं।

 

रोमांस करना पसंद...

प्रियंका ने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें रोमांस करना बेहद पसंद हैं। वे लोगों को अटेंशन देना पसंद करती हैं न कि अटेंशन पाना। उन्होंने ये भी कहा कि वे जानती हैं कि वे काफी समय से सिंगल हैं और इस पर गंभीरता से विचार भी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि सामने वाला स्मार्ट और इंटेलीजेंट नहीं है तो वो उन्हें कभी भी इम्प्रेस और इंगेज नहीं कर सकता है।

 

क्वांटिको सीजन 3 की शूटिंग कर रहीं प्रियंका...

- बता दें कि प्रियंका फिलहाल टीवी सीरिज 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जैके' और 'इज नॉट इट रोमांटिक' भी हैं।
- इस अमेरिकन टीवी शो में प्रियंका एलेक्स पैरिश का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं, जिसे काफी पसंद भी किया गया है।

 

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स...

- बता दें कि क्वांटिको का पहला सीजन 27 सितंबर, 2015 से 15 मई, 2016 तक चला था। दूसरा सीजन 25 सितंबर, 2016 को शुरू हुआ और इसका फाइनल एपिसोड 15 मई, 2017 को टेलीकास्ट किया गया। दोनों ही सीजन में 22-22 एपिसोड्स दिखाए गए थे।
- रिपोर्ट्स की मानें तो सीजन 3 में सिर्फ 13 एपिसोड होंगे। क्वांटिको में प्रियंका चोपड़ा एक इनवेस्टिगेटिव एजेंसी की ऑफिसर बनी हैं।