--Advertisement--

जिसके लिए एक्टर ने सलमान की 'बहन' को दिया तलाक, अब उसी से हुआ ब्रेकअप

पुलकित सम्राट ओर यामी गौतम का ब्रेकअप हो गया है। पुलकित ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वे फिलहाल सिंगल है।

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2018, 12:37 PM IST
पुलकित सम्राट और यामी गौतम। पुलकित सम्राट और यामी गौतम।

सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा को उनके हसबैंड पुलकित सम्राट ने जिस एक्ट्रेस के लिए छोड़ा था, अब वहीं एक्ट्रेस उनसे अलग हो गई हैं। हम बात कर रहे हैं यामी गौतम की। रिपोर्ट्स की मानें तो पुलकित ने वाइफ श्वेता को यामी के लिए तलाक दे दिया था। लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे लव बर्ड पुलकित और यामी के बीच ब्रेकअप हो गया है। पुलकित ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वे फिलहाल सिंगल है। इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है। अलग होने का कारण नहीं आया सामने...

 

 

 


पुलकित और यामी के अलग होने का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है। खबरों की मानें तो यामी के पेरेंट्स को ये पसंद नहीं था कि वो किसी शादीशुदा को डेट करें। यामी की मॉम ने उन्हें पुलकित से दूर रहने तक की सलाह दी थी। 

 

 

 

 


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पुलकित, यामी और श्वेता से कुछ और बातें...

पुलकित सम्राट और यामी गौतम। पुलकित सम्राट और यामी गौतम।

बता दें कि फिल्म 'सनम रे' की शूटिंग के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिसेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा था। हां, श्वेता से अलग होने पर पुलकित ने जरूर कहा था कि उन दोनों ने गलत साथी को चुना। 

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा। पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा।

पुलकित और श्वेता ने 2014 में शादी की थी। एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने बताया था कि 2015 में उन्हें मिसकैरेज हुआ था। उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उनको रेस्ट करने को कहा था। तभी पुलकित का झुकाव यामी की ओर बढ़ने लगा था। खबरों की मानें तो श्वेता जब रेस्ट पर थीं और इस मुश्किल दौर से गुजर रही थी तभी पुलकित ने उन्हें छोड़ दिया। 

सलमान खान की राखी बहन हैं श्वेता रोहिरा। सलमान खान की राखी बहन हैं श्वेता रोहिरा।

एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा था कि पुलकित ने हमारी शादी को बहुत दिन तक छुपाकर रखा था और अब वो यामी के साथ अपने अफेयर को भी नहीं कबूल कर रहा था।

 

X
पुलकित सम्राट और यामी गौतम।पुलकित सम्राट और यामी गौतम।
पुलकित सम्राट और यामी गौतम।पुलकित सम्राट और यामी गौतम।
पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा।पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा।
सलमान खान की राखी बहन हैं श्वेता रोहिरा।सलमान खान की राखी बहन हैं श्वेता रोहिरा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..