--Advertisement--

सामने आया 'रेड' का New Song, फिर दिखी अजय-इलियाना की केमेस्ट्री

अजय देवगन की अपकमिंग मूवी 'रेड' का नया गाना 'नित खैर मंगा सोणिया मैं तेरी' रिलीज हो चुका है।

Danik Bhaskar | Feb 20, 2018, 04:41 PM IST
फिल्म 'रेड' के गाने नित खैर मंगा में इलियाना और अजय देवगन। फिल्म 'रेड' के गाने नित खैर मंगा में इलियाना और अजय देवगन।

मुंबई। अजय देवगन की अपकमिंग मूवी 'रेड' का नया गाना 'नित खैर मंगा सोणिया मैं तेरी' रिलीज हो चुका है। यूट्यूब पर आते ही इस गाने को कुछ ही घंटों में 1.5 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। यह गाना नुसरत फतेह अली खान के पॉपुलर गाने 'नित खैर मंगा' का रिक्रिएटड वर्जन है। इस गाने को राहत फतेह अली खान ने गाया है, जबकि लिखा मनोज मुंतशिर ने है। दिखी अजय-इलियाना की शानदार केमेस्ट्री...


- इसी फिल्म के गाने 'सानू इक पल चैन न आवे' की तरह ही इसमें भी अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की बेहतरीन केमेस्ट्री नजर आ रही है। इससे पहले दोनों फिल्म 'बादशाहो' में नजर आए थे।
- बता दें कि फिल्म में अजय देवगन एक ऐसे इनकम टैक्स ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं, जो बिना किसी डर के काम करता है। फिल्म में इलियाना ने अजय की वाइफ करा रोल किया है।
- फिल्म की कहानी 1981 में यूपी के लखनऊ में घटी सत्यघटित घटना पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन एक निडर इनकम टैक्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे।


16 मार्च को रिलीज होगी फिल्म...
- डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की फिल्म 'रेड' 16 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में सौरभ शुक्ला, सानंद वर्मा और गायत्री अय्यर भी काम कर रही हैं।
- बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को अब तक 22 मिलियन (2 करोड़ 20 लाख) से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

आगे की स्लाइड्स पर, 'नित खैर मंगा' गाने में इलियाना और अजय के PHOTOS...

इलियाना और अजय देवगन। इलियाना और अजय देवगन।
इलियाना और अजय देवगन। इलियाना और अजय देवगन।
इलियाना और अजय देवगन। इलियाना और अजय देवगन।