न्यूज़

--Advertisement--

40 लाख के लिए राज कुंद्रा इस एक्टर से भिड़े, ये है मामला

शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंद्रा और एक्टर सचिन जोशी हाल में 'Match India Poker League' मामले में आमने-सामने आए हैं।

Danik Bhaskar

Jan 29, 2018, 02:35 PM IST

मुंबई। शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंद्रा और एक्टर सचिन जोशी हाल ही में 'Match India Poker League' को लेकर आमने-सामने आए हैं। दरअसल, राज कुंद्रा ने साल 2017 में पोकर लीग लॉन्च किया था। कुंद्रा का आरोप है कि सचिन इस लीग के टीम ओनर्स में से एक थे और ये भी इंडियन पोकर लीग में अपनी टीम लेकर आए थे। लेकिन इस लीग में उन्होंने कोई पेमेंट नहीं किया। इन्होंने 40 लाख का चैक इश्यू किया था जो बाउंस हो गया। वहीं, गुटखा किंग जगदीश जोशी के बेटे सचिन का आरोप है कि राज कुंद्रा ने इस टूर्नामेंट में फ्रॉड किया है। राज कुंद्रा ने की मीडिया से बातचीत...

- एक लीडिंग डेली से हुई बातचीत में राज कुंद्रा ने बताया "सचिन को पोकर लीग से टर्मिनेट किया गया था। इनकी टीम गोवा किंग को इवेंट के दौरान खूब पब्लिसिटी मिल गई और टूर्नामेंट खत्म होने के बाद सचिन उनके फोन कॉल्स और मैसेज इग्नोर कर रहे थे। इनका इश्यू किया 40 लाख का चैक भी बाउंस हो गया है। मैं सोचा करता था कि वो मेरे दोस्त है लेकिन मैं पूरी तरह से निराश हूं।"

- वहीं, सचिन के रिप्रेजेंटेटिव की ओर से कुछ और कहानी ही सामने आ रही है। इनका कहना है, " ये टूर्नामेंट फिक्स था। इसमें कौन सी टीम जीतेगी ये पहले से ही तय कर लिया गया था। इस बारे में जब सचिन को पता चला तो उन्होंने अपनी टीम को तुरंत इवेंट से हटा लिया और इनकी जानकारी बाकी पार्टनर्स को भी दी थी। हमने जब कुंद्रा के साथ कोई अग्रीमेंट साइन ही नहीं किया था, तो पेमेंट की तो बात ही नहीं आती। इस मामले में लीगल एक्शन ले रहे हैं। उम्मीद है कि सच सामने आएगा।"

- बता दें कि इस मामले के बाद राज कुंद्रा और सचिन जोशी के बीच काफी लंबा ट्विटर वॉर भी चला है। ये दोनों सोशल मीडिया पर ही एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।

अगली स्लाइड्स में पढ़ें और जानकारी...

Click to listen..