न्यूज़

--Advertisement--

राखी सावंत बोली, सनी लियोनी ने मेरा नंबर पोर्न इंडस्ट्री में बांटा, अब आ रहे फोन

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से पॉपुलर राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

Danik Bhaskar

Mar 12, 2018, 05:15 PM IST
राखी सावंत और सनी लियोनी। राखी सावंत और सनी लियोनी।

मुंबई। कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से पॉपुलर राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मेरा फोन नंबर कई लोगों को दे दिया है। इतना ही नहीं राखी ने कहा- सनी ने मेरा नंबर पोर्न इंडस्ट्री के लोगों को दिया है, जिसके बाद से मेरे पास लगातार कई फोन आ रहे हैं। मुझे फोन पर तंग किया जा रहा है। जानें और क्या बोलीं राखी सावंत...


- राखी ने कहा- फोन करने वाले मुझे अच्छे पैसे ऑफर कर रहे हैं। साथ ही वो मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट भी मांग रहे हैं। हालांकि मुझे इस काम में बिल्कुल भी इंट्रेस्ट नहीं है। मैं इस तरह का काम नहीं कर सकती, इसकी जगह मैं मरना पसंद करूंगी। मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं।


सोशल मीडिया पर उड़ा था राखी का मजाक...
- बता दें कि इससे पहले राखी सावंत ने श्रीदेवी के निधन पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसमें वो रो-रोकर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देती नजर आई थीं। राखी ने कहा था कि वो श्रीदेवी की मौत से इतनी दुखी हैं कि इस बार होली नहीं मनाएंगी। हालांकि होली पर ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो डांस करती नजर आई थीं। इस वीडियो के बाद यूजर्स ने राखी को काफी ट्रोल किया था।


आगे की स्लाइड्स पर, क्या आप जानते हैं राखी सावंत का असली नाम...

राखी नहीं, ये है असली नाम...

आइटम गर्ल राखी सावंत का जन्म 25 नवंबर, 1978 को हुआ। अपने आइटम डांस से सभी का दिल जीतने वाली राखी का असली नाम नीरू भेदा है। कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। उन्होंने 'अग्निचक्र' फिल्म से अपने अभिनय का सफर शुरू किया। अभिनय में सफलता नहीं मिली तो उन्होंने फिल्मों में आइटम डांस करना शुरू किया। फिल्मों के अलावा रियलिटी शो 'बिग बॉस' और 'राखी का स्वयंवर' में भी वे नजर आ चुकी हैं।

 

मीका के Kiss से हुआ था विवाद...

राखी सावंत साल 2006 में मीका की बर्थडे पार्टी में गई थीं, जहां मीका ने उन्हें सरेआम Kiss कर लिया था। फिर क्या गुस्से में लाल राखी को सुर्खियों मे रहने का एक बहाना मिल गया और मीका कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो गए। इतना ही नहीं इस विवाद के बाद मीका ने राखी का मजाक उड़ाते हुए एक गाना भी बना दिया था 'ऐ भाई तूने पप्पी क्यों ली'।

 

टीवी पर रचा चुकीं स्वयंवर...

टीवी पर स्वयंवर रचा चुकीं राखी सावंत ने अपने बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने NRI बिजनेसमैन इलेश परुजनवाला से पैसों के लिए सगाई की थी। इतना ही नहीं, राखी ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उनकी शादी क्यों नहीं हो पा रही है। राखी ने इलेश से रिश्ता क्यों तोड़ा। इसके जवाब में उन्होंने कहा था- "फ्यूचर में तलाक लेने के लिए मैं किसी से शादी नहीं कर सकती।" जब राखी से पूछा गया कि अभी तक उनकी शादी क्यों नहीं हुई तो उन्होंने जवाब दिया, "मीडिया ने मेरी छवि खराब कर दी है। इसकी वजह से मुझे अच्छे रिश्ते नहीं मिल पा रहे हैं।"

 

राखी ने प्लास्टिक सर्जरी से बटोरी सुर्खियां...

कॉन्ट्रोवर्सी के लिए मशहूर राखी सावंत ने प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई हैं। हालांकि, इस सर्जरी ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने के बजाय दाग लगा दिए। राखी की पुरानी और अभी की फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके लुक में काफी बदलाव आ चुके हैं। खबरों के मुताबिक उन्होंने Nose Job और Lip Enhancement करवाया था।

 

Click to listen..