--Advertisement--

इस एक्टर ने सोशल मीडिया पर 5000 लोगों को किया ब्लॉक, बताई ये वजह

ऋषि कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर एब्यूसिव लैंग्वेज यूज करने के लिए जाने जाते हैं।

Danik Bhaskar | Jan 25, 2018, 03:28 PM IST

मुंबई। ऋषि कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर एब्यूसिव लैंग्वेज यूज करने के लिए जाने जाते हैं। इन्हें इनके ट्वीट के चलते अक्सर ट्रोल किया जाता है, लेकिन इन्होंने कभी अपोलोजाइज करना जरूरी नहीं समझा। हाल ही में एक लीडिंग डेली से हुई बातचीत में ऋषि ने कहा, मैं वो करूंगा, वो लिखूंगा जो मेरा मन चाहेगा। मुझे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। ये लोकतंत्र है और जो मैं महसूस करता हूं वो बोल सकता हूं। नेगेटिविटी से बचने के लिए लोगों को ब्लॉक करते हैं ऋषि...


- ऋषि कहते हैं "जब आप मुझे एब्यूस करते हैं तब मैं आपको ब्लॉक करने के अलावा कुछ नहीं कर सकता।" नेगेटिविटी से दूर रहने की स्ट्रैटिजी के बारे में ऋषि का कहना है, "मैंने तकरीबन 5000 से भी ज्यादा लोगों को अपने अकाउंट पर ब्लॉक कर रखा है। जिसने कोई गड़बड़ की या मेरी फैमिली के बारे में कुछ कहा या कुछ गलत चीज लिखी तो मैं उसे ब्लॉक कर दूंगा। मैं किसी भी तरह की नेगेटिविटी अपनी टाइमलाइन पर नहीं चाहता हूं।"

- बता दें कि हाल ही में ऋषि ने 'पद्मावत' को लेकर भी रणवीर सिंह पर एक फनी ट्वीट किया है, जिसके चलते अब वो ट्रोल हो रहे हैं।

अगली स्लाइड्स पढ़ें रणवीर के लिए ऋषि ने क्या ट्वीट लिखा है ...

हाल ही में संजय लीला भंसाली की रिलीज हुई 'पद्मावत' में अलाउद्दीन का कैरेक्टर प्ले करने वाले रणवीर सिंह को लेकर भी ऋषि ने ट्वीट किया है। उसके लिए भी इन्होंने ट्राेल किया जा रहा है। बता दें कि इन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा है, "अगर करणी सेना फिल्म रिलीज नहीं होने देगी तो रणवी जौहर कर लेंग।"