--Advertisement--

रितेश की वाइफ ने बर्थडे पर गिफ्ट की ये महंगी कार, इतनी है कीमत

रितेश देशमुख ने हाल ही में 17 दिसंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Danik Bhaskar | Dec 19, 2017, 01:40 PM IST
जेनेलिया ने रितेश को यही कार गिफ्ट की है। जेनेलिया ने रितेश को यही कार गिफ्ट की है।

मुंबई। रितेश देशमुख ने हाल ही में 17 दिसंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनकी वाइफ जेनेलिया ने उन्हें तोहफे में एक महंगी कार गिफ्ट की। जेनेलिया ने रितेश को टेस्ला X ईको-फ्रेंडली कार दी, जिसकी कीमत करीब 55 लाख रुपए है। खास बात ये है कि यह कार अभी इंडिया में लॉन्च नहीं हुई है। रितेश ने कार की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- So the Baiko @geneliad surely knows how to make a 40 yr old birthday boy feel like a 20 yr Old. #TeslaX #electric #ecofriendly. ये है इस कार की खासियत...


- टेस्ला X 7-सीटर कार है, जो कि 0 से 97 किमी. प्रति घंटे की स्पीड महज 2.9 सेकंड में पिक करती है।
- गाड़ी में मैप एंड नेविगेशन के अलावा रियल टाइम ट्रैफिक इन्फॉर्मेशन, एक्टिव सेफ्टी टेक्नोलॉजी, कोलाइजन अवॉइडेंट टेक्नीक, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेक, एलईडी फॉग लाइट्स, पैनोरेमिक विंडशील्ड और ऑटोमेटिक की-लैस एंट्री जैसी सुविधाएं हैं।

आगे की स्लाइड्स पर, पहली बार एयरपोर्ट पर जेनेलिया से मिले थे रितेश...

रितेश और जेनेलिया। रितेश और जेनेलिया।

पहली बार एयरपोर्ट पर जेनेलिया से मिले थे रितेश...

एक इंटरव्यू के दौरान रितेश ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताते हुए कहा था कि जेनेलिया से उनकी पहली मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट के बाहर हुई थी। यहां उनका पहली फिल्म का टेस्ट शूट होना था। लेकिन यहां जेनेलिया ने उनकी तरफ देखा भी नहीं था। इस बारे में जेनेलिया का कहना था, टेस्ट शूट से दो दिन पहले ही मुझे पता चला था कि रितेश मुंबई के पॉलिटिशियन के बेटे हैं। मेरे दिमाग में नेताओं के बच्चों के अच्छी छवि नहीं थी और मैंने रितेश को भी वैसा ही समझा था।

 

शादी के दौरान रितेश और जेनेलिया। शादी के दौरान रितेश और जेनेलिया।

हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी शादी...

फरवरी 2012 में मुंबई में रितेश और जेनेलिया की ग्रैंड वेडिंग हुई थी। जेनेलिया क्रिश्चियन हैं और रितेश महाराष्ट्रियन, इसलिए दोनों ही तरीकों से इनकी शादी हुई थी। रितेश के पिता स्व. विलासराव देशमुख महाराष्ट्र की राजनीति के बड़े नेता थे, लिहाजा इस शादी में बॉलीवुड से लेकर पॉलिटिक्स के भी कई बड़े चेहरे शामिल हुए थे।

 

बड़े बेटे रियान के साथ जेनेलिया। बड़े बेटे रियान के साथ जेनेलिया।

दो बच्चों के पिता हैं रितेश...

रितेश और जेनेलिया के दो बच्चे हैं। पहले बेटे रियान का जन्म नवंबर, 2014 में हुआ। वहीं दूसरे बेटे राहिल का जन्म जून, 2016 में हुआ। 

 

दोनों बेटों, जेनेलिया और मां के साथ रितेश देशमुख। दोनों बेटों, जेनेलिया और मां के साथ रितेश देशमुख।

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके रितेश-जेनेलिया...

तुझे मेरी कसम (2003), मस्ती (2004), तेरे नाल लव हो गया (2012)