--Advertisement--

PHOTOS: फॉर्मर MLA बीना काक की बुक लॉन्च पर पहुंचे सलमान और कैटरीना

राजस्थान से विधायक रह चुकीं बीना काक ने हाल ही में अपनी बुक लॉन्च की।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 06:04 PM IST
बुक लॉन्च करतीं बीना काक के साथ सलमान-कैटरीना बुक लॉन्च करतीं बीना काक के साथ सलमान-कैटरीना

मुंबई। राजस्थान से विधायक रह चुकीं बीना काक ने हाल ही में अपनी बुक लॉन्च की। बीना की बुक 'Silent Sentinels Of Ranthambhore' की लॉन्चिंग पर सलमान खान, कैटरीना कैफ भी शामिल हुए। इनके अलावा सलमान के पिता सलीम खान और मां सलमा और हेलन (सलीम की दूसरी पत्नी) भी लॉन्चिंग में मौजूद थीं। बुक के जरिए बीना ने टाइगर्स को दिया है ट्रिब्यूट...

- बीना काक ने अपनी बुक के जरिए रणथम्बौर की टाइगर फैमिलीज को ट्रिब्यूट दिया है। बीना ने अपनी बुक के जरिए यहां रह रहे कुछ नामी टाइगर्स से रीडर्स से परिचय करवाने की कोशिश की है। इस बुक में खासतौर से बहादुर नाम के टाइगर और मछली नाम की टाइग्रेस का जिक्र किया है।


- बीना काक साल 2008 से 2013 के बीच कांग्रेस सरकार में सुमेरपुर से विधायक रहीं। वे राजस्थान की पर्यटन मंत्री रह चुकी हैं। राजस्थान सरकार में मंत्री होने के साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में एक्टिंग भी की।

- उन्होंने 'मैंने प्यार क्यूं किया' और 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' जैसी कई फिल्मों में सलमान की मां का किरदार निभाया है। यहीं से बीना काक का रिश्ता बॉलीवुड और सलमान से जुड़ा। वे उनकी बेहद करीबी मानी जाती हैं। जब भी सलमान राजस्थान में होते हैं तो उनसे मिलने जरूर जाते हैं।

- बीना काक की बेटी अमृता काक को सलमान अपनी बहन मानते हैं। अमृता कई बॉलीवुड फिल्मों में गाने गा चुकी हैं। अमृता और बीना काक अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ नजर आते हैं।

अगली स्लाइड्स में देखें इस इवेंट की कुछ और फोटोज...

बीना के साथ सलमान बातचीत करते हुए बीना के साथ सलमान बातचीत करते हुए
सलीम खान के साथ कैटरीना सलीम खान के साथ कैटरीना
स्टेज पर कैटरीना, बीटा और सलमान स्टेज पर कैटरीना, बीटा और सलमान
इवेंट में सलमान की मां सलमा और हेलन (सलीम खान की दूसरी पत्नी) इवेंट में सलमान की मां सलमा और हेलन (सलीम खान की दूसरी पत्नी)