--Advertisement--

बिना जिम जाए 61 साल के डायरेक्टर ने घटाया 25 Kg वजन, ले रहे हैं यह दवाई

डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशिक की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वे पहले से दुबले नजर आ रहे हैं।

Danik Bhaskar | Feb 21, 2018, 06:17 PM IST

मुंबई. डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशिक की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वे पहले से दुबले नजर आ रहे हैं। चर्चा यह है कि उन्होंने अपना वजन 25 किलो तक कम कर लिया है। एक वेबसाइट से बातचीत में खुद सतीश (61) ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने इस बातचीत में यह भी बताया कि बिना जिम जाए आखिर उन्होंने वजन कम कैसे कर लिया। एक दवाई ने किया कमाल...

- सतीश ने टाइम्स नाउ हिंदी से बातचीत में बताया कि वेट लॉस के लिए वे अमेरिका के डॉक्टर क्रिश्चियन मिडिल्टन से मिले थे। मिडिल्टन ने उन्हें Chirothin मेडिसिन लेने की सलाह दी।
- सतीश की मानें तो हर रोज सात घंटे के अंतर से उन्होंने इस दवाई की 7 ड्रॉप लीं।
- यह दवाई उन्होंने करीब 40 से 42 दिन ली। इसके बाद चार-पांच सप्ताह मनपसंद खाना खाया और उसके बाद फिर 40 से 42 दिन दवाई ली। सतीश ऐसे तीन प्रोग्राम कर चुके हैं और चौथा प्रोग्राम जारी है।


वजन कम करने में डाइट का भी अहम रोल रहा

- सतीश की मानें तो उनके डाइट प्लान का भी वजन कम करने में अहम रोल रहा। सतीश बताते हैं कि सुबह वे बिना शुगर की चाय पीते थे। इसके बाद 100 से 120 ग्राम प्रोटीन जैसे चीज, चिकन आदि दिनभर में लेते थे और करीब 100 ग्राम सब्जियों की मात्रा उनकी शरीर में जाती थी।
- ज्यादातर ब्रोकली और सेब उनकी डाइट में शामिल रहते थे।
- सतीश का मानना है कि लंच और डिनर में कम से कम 14 से 16 घंटे का गैप रहे तो बेहतर है। इस बीच भूख मिटाने के लिए वे कच्ची सब्जियां ले लेते थे।
- सतीश का कहना है कि वे जिम नहीं गए, लेकिन खाने के बाद रोज एक से डेढ़ घंटे तक वॉक जरूर किया।
- सतीश अपना वजन 30 से 35 किलो कम करना चाहते हैं।
- वर्क फ्रंट की बात करें तो सतीश जल्दी ही 'वीरे दी वेडिंग', 'सूरमा', 'नमस्ते इंग्लैंड', 'यमला पगला दीवाना 3' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।
- चर्चा यह भी है कि वे 'तेरे नाम' के सीक्वल पर भी काम कर सकते हैं।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं सतीश कौशिक की कुछ लेटेस्ट फोटोज...