--Advertisement--

ऋतिक-सलमान को पछाड़ शाहिद बने एशिया के Sexiest Man

शाहिद कपूर के फैन्स के लिए खुशखबरी है कि उन्हें एशिया के सबसे सेक्सी आदमी के खिताब से नवाजा गया है।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 12:05 PM IST
एक फोटोशूट के दौरान शाहिद एक फोटोशूट के दौरान शाहिद

मुंबई। शाहिद कपूर के फैन्स के लिए खुशखबरी है कि उन्हें एशिया के सबसे सेक्सी आदमी के खिताब से नवाजा गया है। '50 Sexiest Asian Men 2017' की लिस्ट में इनका नाम टॉप पर है। ब्रिटेन में एनुअल पोल में शाहिद कपूर ने ऋतिक रोशन को पीछे छोड़ते हुए ये खिताब हासिल किया है। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर ऋतिक हैं। जायन मलिक तीसरे, विवियन डीसेना (ये टीवी एक्टर 'प्यार की ये एक कहानी' के लिए जाने जाते हैं) चौथे, आशीष शर्मा ('सिया के राम' के एक्टर) पांचंवे और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान छंटवे नम्बर पर हैं। पिछले साल छठे नम्बर पर थे शाहिद ...

- इस साल टॉप पर जगह बनाने वाले शाहिद को साल 2016 में जारी की गई इसी लिस्ट में छटवां स्थान मिला था, जबकि ऋतिक दूसरा स्थान पर ही थे। जयान मलिक को पहला स्थान मिला और फवाद खान तीसरे नम्बर पर थे। वहीं, सलमान खान को सातवां स्थान मिलाा है।


- बता दें कि इसी महीने रिलीज होने वाली शाहिद की फिल्म 'पद्मावती' करणी सेवा और राजनीतिक पार्टीज के विरोधों के चलते रिलीज नहीं हो पाई। इस फिल्म में शाहिद राजा रावल रतनी सिंह को कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी हैं, जो रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में हैं।

- 36 साल के एक्टर शाहिद को इसी साल उनकी फिल्म 'उड़ता पंजाब' के लिए भी जबरदस्त एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। फिलहाल, शाहिद 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में बिजी हैं।

अगली स्लाइड्स में पढ़ें शाहिद की और इन्फॉर्मेशन...

X
एक फोटोशूट के दौरान शाहिदएक फोटोशूट के दौरान शाहिद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..