--Advertisement--

पद्मावती रिलीज पर बोले शाहिद- 10 दिनों में रिवील होगी डेट

शाहिद कपूर ने अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज के सिलसिले में अहम जानकारी शेयर की है।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 02:33 PM IST

मुंबई। शाहिद कपूर ने अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज के सिलसिले में अहम जानकारी शेयर की है। एक इवेंट में शामिल हुए शाहिद का कहना है कि इस महीने के आखिर तक 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर स्थिति क्लीयर हो जाएगी। लगातार चल रहे विरोधों के चलते रोकनी पड़ी थी रिलीज...

- बता दें कि संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा के लिए कुछ राजपूत ग्रुप और पॉलिटिकल लीडर्स का कहना है कि इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है।

- वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस दिखाया गया है।

- गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावती' पहले 1 दिसम्बर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन भंसाली और दीपिका को दी जा रही धमकी के चलते इसकी रिलीज टाल दी गई थी। वहीं, फिल्म को CBFC से सर्टिफिकेट मिलना अभी बाकी है।

- जी सिने अवॉर्ड्स में पहुंचे शाहिद कपूर ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया कि उन्हें 'पद्मावती' जैसी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला है जिसकी उन्हें बेहद खुशी है।

- शाहिद कहते हैं, "इस फिल्म को लेकर भले ही इनती कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है लेकिन ये मेरे लिए बहुत स्पेशल फिल्म है। अगर मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो ये साल मेरे करियर के लिहाज से बहुत खास रहा है। इस तरह की ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए खुशी की बात है। मैं इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

- गौरतलब है कि शाहिद इस फिल्म में महारावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, अलाउद्दीन खिलजी का किरदार रणवीर सिंह और रानी पद्मावती का किरदार दीपिका निभा रही हैं।

अगली स्लाइड्सम में देखें फिल्म की कुछ और फोटोज...