--Advertisement--

डिप्रेशन से गुजर रही 'कलयुग' की हीरोइन, दो फैमिली मेंबर्स की मौत से टूट गई थी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनीत बंगेरा के साथ स्माइली की शादीशुदा जिंदगी भी बुरे दौर से गुजर रही है।

Danik Bhaskar | Feb 06, 2018, 12:01 AM IST
स्माइली सूरी। स्माइली सूरी।

मुंबई. 'जोधा अकबर' में रुकैया बेगम का रोल कर चुकीं 'कलयुग' (2005) और 'ये मेरा इंडिया' (2008) जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस स्माइली सूरी डिप्रेशन से गुजर रही हैं। हालांकि, अब वे किसी तरह इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं और बतौर पोल डांस टीचर काम कर रही हैं। बता दें कि लवीना टंडन से पहले 'जोधा अकबर' सीरियल में रुकैया बेगम का रोल स्माइली ही कर रही थीं।

ऐसे डिप्रेशन में गई थीं स्माइली

- स्माइली ने DainikBhaskar.com से खास बातचीत में कहा,"पिछले साल मैं तब बहुत बुरे दौर से गुजरी,जब मेरे पापा और ग्रेंड मां की डेथ हो गई।इसके अलावा भी मेरी लाइफ में कई चीजें हो रही थीं। मैं खुद अकेली महसूस करने लगी थी और डिप्रेशन में जाने लगी थी। एक वक्त ऐसा भी आया कि मैं अपनी जिंदगी से पूरी तरह नाखुश रहने लगी। मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। धीरे-धीरे मुझे अहसास हुआ कि मुझे इससे बाहर आना होगा। मैंने इस पर काम करना शुरू किया और आज मैं आपके सामने हूं।"

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, ऐसे हुआ था डिप्रेशन का अहसास और ऐसे निकलीं बाहर...

ऐसे हुआ था डिप्रेशन का अहसास और ऐसे निकलीं बाहर

 

- स्माइली ने कहा, "पिछले साल अचानक मैं दुखी रहने लगी। शुरुआत में मैंने इसे हल्के में लिया। लेकिन बाद में अहसास हुआ कि मैं डिप्रेशन में जा रही हूं।"
- इससे निपटने के लिए कई महीनों तक मेरा इलाज चला। अब भी इस डिसीज से उबरने के लिए हेल्थ सेंटर्स पर एक्यूपंक्चर थैरेपी और और योग करती हूं। ऐसा नहीं है कि अब मैं डिप्रेस्ड फील नहीं करती। लेकिन किसी तरह मैं खुद को संभाल रही हूं। मैं अपनी पूरी कोशिश कर रही हूं।"

 

ऐसे बनीं पोल डांसर, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

ऐसे बनीं पोल डांसर

 

स्माइली ने बताया, "मैं बचपन से ही डांसर हूं और मलखंभ स्टूडेंट भी रही हूं। इस वजह से मैं हमेशा से अलग तरह का डांस आर्ट सीखना चाहती थी। एक बार जब मैं एरियल डांस क्लास के लिए दुबई गई थी, जो कैंसिल हो गई और इत्तेफाक से पोल डांस टीचर वहां आ गई। जब मैंने यह किया तो मुझे बहुत पसंद आता।यह मलखंभ का एक पार्ट है और इसमें फिटनेस भी शामिल है। पोल डांस करने के लिए बहुत स्ट्रेंथ और ग्रेस की जरूरत होती है। यकीन मानिए, यह डांसिंग और फिटनेस के मामले में मेरी आंख खोलने वाला था। ईमानदारी से कहूं तो करीब एक साल से मैं महिलाओं को थाइरोइड और डिप्रेशन जैसी बीमारियों से लड़ने के लिए पोल डांस के प्रति एंकरेज कर रही हूं। अब मैं पोल स्टार गर्ल के रूप में जानी जाती हूं।"


पति से हो चुका है स्माइली का सेपरेशन, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

पति से हो चुका है स्माइली का सेपरेशन 

 

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनीत बंगेरा के साथ स्माइली की शादीशुदा जिंदगी भी बुरे दौर से गुजर रही है। करीब एक महीने से यह कपल सेपरेट रह रहा है।
- हालांकि, खुद स्माइली ने अपनी मैरिड लाइफ पर बात करने से इनकार किया ।
- बता दें कि स्माइली डायरेक्टर मोहित सूरी की बहन हैं । 2014 में उनकी शादी डांस स्ट्रक्टर विनीत बंगेरा से हुई थी।