न्यूज़

--Advertisement--

ट्विंकल ने खोला अक्षय संग सक्सेसफुल मैरिज का राज, बताया- क्यों टूट जाती हैं शादियां

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि दोनों के कई तरह के विचार मेल नहीं खाते।

Dainik Bhaskar

Feb 05, 2018, 05:29 PM IST
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।

मुंबई. ट्विंकल खन्ना ने अपनी और अक्षय कुमार की शादी की सक्सेस का राज उजागर किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि दोनों के कई तरह के विचार मेल नहीं खाते। शादी के बाद शुरुआती सालों में उन्होंने एक-दूसरे को बदलने की कोशिश की थी। हालांकि, बाद में उन्होंने यह आदत छोड़ एक-दूसरे से सीखना शुरू कर दिया। ट्विंकल के मुताबिक, शादियां तब फेल हो जाती हैं,जब पति-पत्नी एक-दूसरे को अपना जैसा बनाना की कोशिश करने लगते हैं। बता दे कि 17 जनवरी 2001 को शादी के बंधन में बंध चुके अक्षय और ट्विंकल 17 साल से एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं। और भी दूसरी बातें इंटरव्यू में बताईं...

- ट्विंकल अपनी एक्टिंग करियर, बतौर प्रोड्यूसर,होममेकर और ब्लॉगर अपने किरदार के बारे में बात कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी और अक्षय की तरह तरह उनके बेटे आरव का सेन्स ह्यूमर भी गजब का है।
- इसके साथ ही उन्होंने अपने उस सीन के बारे में बताया, जिसे आरव बार-बार देखते हैं। ट्विंकल के मुताबिक, आरव बार-बार फिल्म 'जान' की वह क्लिप चलाते हैं,जिसमें वे एक आदमी की छाती के आसपास किस करती हैं।
- इतना ही नहीं, ट्विंकल की मानें तो एक बार बर्थडे पर आरव उन्हें इस वीडियो का कोलाज बनाकर भी दिया था।
-ट्विंकल ने इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया कि वे कभी नहीं चाहतीं कि उनके बच्चे उनकी फिल्में कभी भी देखें।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें ट्विंकल ने शेयर किए फिल्म शूटिंग के दौरान के मजेदार अनुभव...

Son Aarav Repeatedly watchs This video of Twinkle Khanna

ट्विंकल ने शेयर किए ये मजेदार किस्से भी

 

- इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल ने अपनी फ़िल्मी करियर के कुछ मजेदार किस्से भी शेयर किए। उनके मुताबिक, एक बार उनके एक को-एक्टर ने शूट कैंसिल कर दिया। लेकिन इसके लिए उसने जो कारण बताया वो बहुत ही दिलचस्प था। ट्विंकल की मानें तो को-एक्टर ने कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं थी, क्योंकि उसके गर्भाशय में कोई प्रॉब्लम हो रही थी। यह कारण सुन ट्विंकल अपनी हंसी नहीं रोक पाई थीं।
- ट्विंकल ने अपने इस को-एक्टर का एक अन्य किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा कि उनके इस को-स्टार को हमेशा अजीब दिक्कतें होती थीं। एक बार स्विट्ज़रलैंड में शूटिंग के बाद उस को-स्टार ने कहा कि उसका कान सुन्न हो गया। तब डॉक्टर इस बात से खुश थे कि उन्होंने समय से इसे चैक कर लिया।नहीं तो कोई दिमागी दिक्कत हो सकती थी।हालांकि, ट्विंकल को उस वक्त यकीन नहीं हुआ था कि ऐसा भी हो सकता है।

Son Aarav Repeatedly watchs This video of Twinkle Khanna

स्पॉटब्वॉय कहता था- लोग आंटी कहेंगे 

 

- ट्विंकल के मुताबिक, फिल्मों के सेट पर वे बुक्स पढ़ती थीं। इसके अलावा, कभी-कभी वे बुनाई भी कर लिया करती थीं। जब वे बुनाई करती थीं तो उनका स्पॉटब्वॉय उन्हें टोकता था और कहता था कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए।क्योंकि इसकी वजा से लोग उन्हें आंटी कहने लगेंगे। 

X
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।
Son Aarav Repeatedly watchs This video of Twinkle Khanna
Son Aarav Repeatedly watchs This video of Twinkle Khanna
Click to listen..