न्यूज़

--Advertisement--

सोनम ने जाह्नवी को विश किया बर्थडे, बोलीं- बहादुर लड़की आज महिला बन गई

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर 21 साल की हो गई हैं।

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2018, 01:39 PM IST
सोनम कपूर और जाह्नवी। सोनम कपूर और जाह्नवी।

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर 21 साल की हो गई हैं। 6 मार्च, 1997 को मुंबई में जन्मीं जाह्नवी का ये ऐसा पहला बर्थडे है, जब उनकी मां साथ नहीं हैं। जाह्नवी के बर्थडे पर उनकी कजिन सोनम कपूर ने भी उन्हें विश किया। सोनम ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- मैं जानती हूं कि दुनिया की सबसे बहादुर लड़की आज महिला बन गई है। To one of the strongest girls I know, who became a woman today. Happy birthdayjannu.@janhvikapoor #21stbirthday. बोनी रखेंगे डिनर पार्टी...


- रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी के बर्थडे पर पापा बोनी कपूर छोटी सी डिनर पार्टी रखेंगे। हालांकि इसमें सिर्फ फैमिली के लोग ही शामिल होंगे। श्रीदेवी की ख्वाहिश थी कि उनकी बेटी का बर्थडे काफी धूमधाम से मनाया जाए। इसके साथ ही बोनी भी चाहते हैं कि जाह्नवी अपनी मां की मौत के गम से जल्दी बाहर आ जाए।


आगे की स्लाइड्स पर, जाह्नवी ने बर्थडे से पहले मां को लिखा इमोशनल लेटर...

जाह्नवी ने यही लेटर अपनी मां के नाम लिखा। जाह्नवी ने यही लेटर अपनी मां के नाम लिखा।

मां को याद करते हुए जाह्नवी ने लिखा लेटर...

- दूसरी ओर जाह्नवी ने अपनी मां को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल लेटर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा- मेरे भीतर एक अजीब सा खालीपन है, जिसे मैं महसूस कर रही हूं। 
- मैं जानती हूं कि अब मुझे आपके बिना ही जीने की आदत डालनी होगी। मुझे हमेशा ये फील होता है कि आप मेरे दुख और दर्द में हमेशा मुझे प्रोटेक्ट कर रही हो। मैं जब भी अपनी आंखें बंद करती हूं तो आपसे जुड़ी हुई बेहतरीन यादों के बारे में ही सोचती हूं। 
- मेरे दोस्त कहते थे कि मैं हमेशा खुश रहती हूं और मैंने रियलाइज किया कि ये सब आपकी वजह से था। आप मेरी आत्मा का हिस्सा हैं, मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं, मेरी हर चीज की वजह हैं। आपने अपनी पूरी लाइफ में सिर्फ दिया ही दिया है और अब मैं भी आपके लिए कुछ खास करना चाहती हूं।  

 

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ये फोटो पोस्ट कर जाह्नवी को विश किया बर्थडे। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ये फोटो पोस्ट कर जाह्नवी को विश किया बर्थडे।

बेटी को सरप्राइज देना चाहती थीं श्रीदेवी...

श्रीदेवी जाह्नवी को बर्थडे सरप्राइज देना चाहती थीं। वो जब दुबई में थीं तो वो जाह्नवी ढेर सारी शॉपिंग करने वालीं थीं। मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के बाद उनका शॉपिंग का प्लान था, लेकिन बदकिस्मती से वो पूरा न हो सका।

 

पापा बोनी कपूर के साथ जाह्नवी। पापा बोनी कपूर के साथ जाह्नवी।
जाह्नवी। जाह्नवी।
फ्रेंड के साथ जाह्नवी। फ्रेंड के साथ जाह्नवी।
X
सोनम कपूर और जाह्नवी।सोनम कपूर और जाह्नवी।
जाह्नवी ने यही लेटर अपनी मां के नाम लिखा।जाह्नवी ने यही लेटर अपनी मां के नाम लिखा।
डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ये फोटो पोस्ट कर जाह्नवी को विश किया बर्थडे।डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ये फोटो पोस्ट कर जाह्नवी को विश किया बर्थडे।
पापा बोनी कपूर के साथ जाह्नवी।पापा बोनी कपूर के साथ जाह्नवी।
जाह्नवी।जाह्नवी।
फ्रेंड के साथ जाह्नवी।फ्रेंड के साथ जाह्नवी।
Click to listen..