न्यूज़

--Advertisement--

श्रीदेवी ने बनाई सोनम की पेंटिंग, इतने लाख में लगेगी दुबई नीलामी

एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही श्रीदेवी एक बहुत अच्छी पेंटर भी हैं।

Danik Bhaskar

Jan 06, 2018, 09:30 PM IST

मुंबई। 'मिस्टर इंडिया', 'चालबाज', 'इंग्लिश विंग्लिश' और 'मॉम' जैसी फिल्मों में अपना टैलेंट दिखा चुकीं श्रीदेवी एक बहुत अच्छी पेंटर भी हैं। पिछले कई सालों से श्रीदेवी ने अपने इस शौक को जिंदा रखा है। ये एक्ट्रेस अपने इस पैशन के लिए हर हफ्ते 5 से 10 घंटे का समय निकालती हैं। जानकारी के मुताबिक हाल ही में श्रीदेवी ने अपनी भतीजी यानी सोनम कपूर की एक खूबसूरत पेंटिंग बनाई है। ये पोट्रेट सोनम की ही डेब्यू फिल्म 'सांवरिया' (2007) के एक पोज की है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की मानें तो ये सोनम की ये पेंटिंग अगले महीने दुबई में नीलाम की जाएगी। श्रीदेवी पहले नहीं थीं इंटरेस्टेड...

- दरअसल, साल 2010 में एक इंटरनेशनल आर्ट हाउस ने श्रीदेवी से उनकी पेंटिंग नीलाम करने के लिए अप्रोच किया था, लेकिन तब वो तैयार नहीं थीं। लेकिन अगले महीने दुबई में होने जा रहा ये ऑक्शन एक चैरिटी के लिए किया जा रहा है। इसी वजह से श्रीदेवी तैयार हुई हैं। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि सोनम की पेंटिंग से अच्छा खास अमाउंट मिल सकता है।

- सोनम के अलावा श्रीदेवी की बनाई एक माइकल जैक्सन की पेंटिंग की भी नीलामी होगी। क्लोज सोर्स की मानें तो इन दोनों पेंटिंग्स का बेस प्राइस 8 से 10 लाख रुपए तय किया गया है।

अगली स्लाइड में देखें श्रीदेवी की बनाई पेंटिंग...

श्रीदेवी की बनाई साेनम की पेंटिंग श्रीदेवी की बनाई साेनम की पेंटिंग
सोनम कपूर के साथ श्रीदेवी सोनम कपूर के साथ श्रीदेवी
Click to listen..