--Advertisement--

बोनी ने रामेश्वरम में विसर्जित कीं Sridevi की अस्थियां, साथ थीं दोनों बेटी

श्रीदेवी की अस्थियां शनिवार को रामेश्वरम में विसर्जित की गईं।

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 05:16 PM IST
रामेश्वरम् में श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित करते बोनी कपूर और उनकी बेटियां। रामेश्वरम् में श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित करते बोनी कपूर और उनकी बेटियां।

मुंबई/रामेश्वरम्। श्रीदेवी की अस्थियां शनिवार को रामेश्वरम में विसर्जित की गईं। हसबैंड बोनी कपूर कलश में अस्थियां लेकर यहां पहुंचे और रामेश्वरम के समुद्र में उन्हें विसर्जित किया। इस दौरान उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी भी साथ थीं। श्रीदेवी का जन्म तमिलनाडु में हुआ था इसलिए रामेश्वरम में उनकी अस्थियां विसर्जित की गई। बता दें कि श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में निधन हो गया था। बाथटब में डूबने से हुई थी मौत...


- पहले श्रीदेवी की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही थी। लेकिन बाद में फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत एक्सीडेंटल ड्रॉनिंग यानी बाथटब में डूबने की वजह से हुई।
- उनका पार्थिव शरीर 27 फरवरी को मुंबई लाया गया था और 28 फरवरी को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।
- श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद बोनी कपूर ने सभी आभार माना था। उन्होंने कहा था 'मैं अपने परिवार, दोस्तों, शुभचिंतकों और श्रीदेवी के फैन्स का आभारी हूं, जो हमारे साथ खड़े रहे'। उन्होंने कहा था कि 'मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला का सहयोग और प्यार मिला। वे मेरे, खुशी और जाह्नवी के लिए मजबूत स्तम्भ रहे'।


बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट श्रीदेवी ने शुरू किया था करियर
श्रीदेवी ने फिल्मी करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र में की थी। उन्होंने साउथ की फिल्मों के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। अपने करियर में उन्होंने 300 फिल्मों में काम किया था। श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' (2017) थी। वे शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जीरो' में भी कैमियो करतीं नजर आएंगी।


आगे की स्लाइड्स में देखें, श्रीदेवी की कुछ और PHOTOS...

अंतिम संस्कार के वक्त श्रीदेवी का पार्थिव शरीर और बोनी कपूर। अंतिम संस्कार के वक्त श्रीदेवी का पार्थिव शरीर और बोनी कपूर।
बेटियों के साथ श्रीदेवी और बोनी। बेटियों के साथ श्रीदेवी और बोनी।
श्रीदेवी और बोनी। श्रीदेवी और बोनी।