--Advertisement--

इस ताबूत में आ रही श्रीदेवी की डेड बॉडी, बुधवार को यहां होगा अंतिम संस्कार

श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं, बल्कि बाथटब में डूबने से हुई।

Danik Bhaskar | Feb 27, 2018, 05:25 PM IST
इसी ताबूत से मुंबई पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर। इसी ताबूत से मुंबई पहुंचा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर।

मुंबई/दुबई। श्रीदेवी की मौत के करीब 64 घंटे के बाद दुबई एडमिनिस्ट्रेशन ने उनके पार्थिव शरीर को भारत ले जाने की इजाजत दी। दुबई पुलिस ने इंडियन कॉन्स्युलेट और उनके परिवार को मंगलवार दोपहर क्लीयरेंस लेटर सौंपने के बाद केस को बंद कर दिया। इससे पहले फोरेंसिक रिपोर्ट में सोमवार को खुलासा हुआ था कि श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं, बल्कि बाथटब में डूबने से हुई। बता दें, श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई के होटल में रात को करीब 11.30 बजे हुई थी। लेप लगाने के बाद इस ताबूत से रवाना हुई डेड बॉडी...


- खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को करीब 3 बजे मुहसिना के एम्बाल्मिंग (शव लेपन) सेंटर ले जाया गया। यहां लेप लगाने के बाद बॉडी को एयरपोर्ट भेजा गया। - श्रीदेवी की डेड बॉडी को अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से मुंबई लाया गया। उनका अंतिम संस्कार बुधवार दोपहर को विले पार्ले स्थित पवनहंस मुक्तिधाम में होगा।


अब तक क्या हुआ?
- 25 फरवरी को जब श्रीदेवी की मौत की खबर आई थी, तब कहा गया था कि मौत कॉर्डिएक अरेस्ट से हुई। इसके बाद सोमवार फोरेंसिक रिपोर्ट में मौत की वजह 'एक्सीडेंटल ड्राउनिंग' यानी 'दुर्घटनावश डूबना' बताया गया।
- कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि श्रीदेवी के खून में अल्कोहल के अंश भी मिले। इसके बाद अनुमान लगाया गया कि शराब के नशे में श्रीदेवी अपना संतुलन खोकर बाथटब में गिर गईं। इसके बाद डूबने से उनकी मौत हो गई। खलीज टाइम्स ने रविवार रात को भी अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि श्रीदेवी की बॉडी पानी से भरे टब में पाई गई।

आगे की स्लाइड्स पर, दुबई प्रशासन द्वारा दिया गया एम्बाल्मिंग सर्टिफिकेट...

इस गाड़ी से एयरपोर्ट रवाना हुई थी श्रीदेवी की डेड बॉडी। इस गाड़ी से एयरपोर्ट रवाना हुई थी श्रीदेवी की डेड बॉडी।
दुबई एयरपोर्ट। दुबई एयरपोर्ट।