--Advertisement--

आखिरी वक्त में बेटी का चेहरा भी नहीं देख पाईं श्रीदेवी, दुबई से आई मौत की खबर

श्रीदेवी 54 साल की उम्र में दुनिया छोड़ कर चली गईं। वे दुबई में भांजे मोहित मारवाह की शादी के लिए गई थीं।

Danik Bhaskar | Feb 25, 2018, 06:29 AM IST
जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी। जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी।

मुंबई. श्रीदेवी 54 साल की उम्र में दुनिया छोड़ कर चली गईं। वे दुबई में भांजे मोहित मारवाह की शादी के लिए गई थीं। लेकिन खुशियों के ये लम्हे अचानक गम में तब्दील हो गए। इससे भी बड़े दुख की बात यह है कि श्रीदेवी आखिरी वक्त में अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी का चेहरा भी नहीं देख सकीं। गौरतलब है कि पूरा कपूर परिवार दुबई में था। लेकिन अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग के चलते जाह्नवी वहां नहीं जा सकीं। संजय कपूर आए और तुरंत लौट गए...

- श्रीदेवी के देवर और बोनी कपूर के भाई संजय कपूर शनिवार को दुबई से मुंबई पहुंचे ही थे कि उनके पास श्रीदेवी के हार्ट अटैक की खबर आई।
- यह सुनते ही वे उलटे पांव दुबई वापस लौट गए। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में संजय ने कहा, "जी हां, यह सही है कि श्रीदेवी नहीं रहीं। मैं यहां पहुंचा ही था। मैं दुबई में था और वापस दुबई ही जा रहा हूं। श्रीदेवी की डेथ रात 11:00-11:30 के बीच हुई है। इससे ज्यादा जानकारी मेरे पास नहीं है।"
- हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि संजय जाह्नवी को अपने साथ दुबई ले गए हैं या नहीं।

मोना की तरह श्रीदेवी का दुर्भाग्य

- बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना की तरह ही श्रीदेवी का भी दुर्भाग्य रहा कि वे अपनी बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म नहीं देख पाईं, जिसकी संभावित रिलीज जुलाई में है।
- गौरतलब है कि 2012 में जब मोना शौरी कपूर की डेथ हुई थी, तब उनके बेटे अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म 'इशकजादे' रिलीज होने वाली थी।