--Advertisement--

मुंबई पहुंची श्रीदेवी की डेड बॉडी, पुलिस ने प्लान बदलकर भेजा घर

पार्थिव देह को सीधे एयरपोर्ट से लोखंडवाला स्थित उनके घर ग्रीन एकर्स ले जाया गया।

Dainik Bhaskar

Feb 27, 2018, 10:12 PM IST
Sridevi Dead Body Reached Mumbai

मुंबई. श्रीदेवी की पार्थिव देह को मंगलवार रात अनिल अंबानी के चार्टर्ड प्लेन से दुबई से मुंबई लाया गया। लेकिन एयरपोर्ट पर फैन्स की भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस को अपना प्लान बदलना पड़ा। पार्थिव देह को दूसरे रास्ते से श्रीदेवी के लोखंडवाला स्थित घर ले जाया गया। बुधवार सुबह घर के करीब ही मौजूद सेलिब्रेशन क्लब में श्रीदेवी की पार्थिव देह को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। इसके बाद शाम को उनका बिले पार्ले स्थित सेवा समाज श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार होगा। शनिवार को हुआ श्रीदेवी का निधन...

- श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को रात करीब 11.30 बजे जुमैरा एमिरेट्स टॉवर होटल के रूम नंबर 2201 में हुआ था। हालांकि, इंडिया में यह खबर 25 फरवरी की रात करीब 2 बजे पहुंची।
- श्रीदेवी दुबई पति बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं, जो 20 फरवरी को थी।
- शादी के बाद 22 फरवरी को कपूर परिवार मुंबई लौट आया। लेकिन श्रीदेवी वहीं रुक गईं। दो दिन बाद यानी 24 फरवरी को बोनी श्रीदेवी को सरप्राइज करने के लिए दोबारा दुबई पहुंचे। वे उन्हें डिनर पर ले जाना चाहते थे। पति-पत्नी ने करीब आधा घंटा बात की और फिर श्रीदेवी फ्रेश होने बाथरूम में चली गईं।
- जब 15 मिनट तक वे बाहर नहीं आईं तो बोनी ने उन्हें दो-तीन बार आवाज दी। लेकिन जवाब नहीं मिला तो उन्होंने बाथरूम में जाकर देखा, जहां श्रीदेवी बाथटब में डूबी पड़ी थीं। शुरुआती दौर में मामला कार्डियक अरेस्ट का बताया जा रहा था।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'घबराहट हो रही है'और कुछ देर बार आ गई श्रीदेव की मौत की खबर...

X
Sridevi Dead Body Reached Mumbai
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..