--Advertisement--

नया खुलासा : बाथटब में डूबने से हुई थी Sridevi की मौत, खून में अल्कोहल भी मिला

UAE के मीडिया ग्रुप गल्फ न्यूज की खबर में दावा किया जा रहा है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई ।

Danik Bhaskar | Feb 26, 2018, 04:38 PM IST
श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली मह श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली मह

दुबई. श्रीदेवी की मौत के मामले में नया ट्विस्ट आ गया है। फॉरेंसिक रिपोर्टमें यह बात सामने आई है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई । यह भी बताया जा रहा है कि उस वक्त बोनी कपूर भी होटल में ही मौजूद थे। रिपोर्ट्स में बात भी साफ़ हुई है कि श्रीदेवी के ब्लड में अल्कोहल की मात्रा पाई गई है। गौरतलब है कि 54 साल की श्रीदेवी की मौत शनिवार को हुई। कैसे बाथटब में डूबीं श्रीदेवी...

- दुबई में सोमवार को जारी हुई फोरेंसिक रिपोर्ट में बताया गया कि श्रीदेवी जब बाथटब में थीं, तभी वे बेहोश हो गईं। टब में डूबने से उनकी मौत हो गई। उन्हें कार्डिएक अरेस्ट नहीं आया।
- वहीं, एक्ट्रेस श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई में पूरे बॉलीवुड के साथ उनके फैन्स और करीबी इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि रात तक उनके पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाया जा सकता है। इसके लिए अनिल अंबानी ने अपना प्राइवेट जेट दुबई भेजा है।
- मुंबई के वर्सोवा स्थित उनके बंगले में अंतिम यात्रा की तैयारियां की जा रही हैं। अंतिम संस्कार जुहू के मुक्त‍िधाम में किया जाएगा।

सरप्राइज देने पहुंचे थे बोनी

- ऐसा कहा जा रहा है कि मोहित मारवाह की शादी के बाद बोनी कपूर बेटी ख़ुशी के साथ मुंबई लौट आए थे और शनिवार को उन्हें सरप्राइज देने के लिए दोबारा दुबई पहुंचे थे। वे उन्हें डिनर पर ले जाना चाहते थे।
- इसी दौरान श्रीदेवी फ्रेश होने के लिए वॉशरूम गईं, लेकिन 15 मिनट तक बाहर नहीं निकलीं। बाद में देखने पर वे बाथटब में गिरी मिलीं। उधर, ये बात भी सामने आई है कि पति और बेटी के मुंबई लौटने के बाद श्रीदेवी दुबई के होटल के कमरे में अकेली थीं। निधन से पहले 48 घंटे तक बाहर भी नहीं निकली थीं।

15 मिनट तक श्री-बोनी ने की बात और फिर..., पढ़ें आगे की स्लाइड्स...