--Advertisement--

Sridevi डेथ: मीडिया पर भड़के दुबई में भारतीय राजदूत, बोले 'गलती कर रहे हो'

यूएई में भारत के एम्बेसडर नवदीप सूरी बोले श्रीदेवी की मौत की वजहों को लेकर जो अटकलें लगा रही है उन्हें खारिज किया है।

Dainik Bhaskar

Feb 27, 2018, 11:54 AM IST
श्रीदेवी। श्रीदेवी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की डैड बॉडी दुबई से कब तक मुंबई आएगी ये कहना अभी मुश्किल है। यूएई में भारत के एम्बेसडर नवदीप सूरी का कहना है कि दुबई पुलिस से मंजूरी मिलने के बाद ही श्रीदेवी की बॉडी फैमिली को सौंपी जाएगी। उनकी डैड बॉडी को दुबई से मुंबई लाने में लंबी कानूनी प्रक्रिया के कारण देरी हो रही है। मौत पर लगाई जा रही अटकलों को किया खारिज...


एम्बेसडर नवदीप सूरी ने बीती रात ट्वीट कर श्रीदेवी की मौत की वजहों को लेकर जो अटकलें लगाई जा रही है उन्हें खारिज किया है। उन्होंने लिखा कि श्रीदेवी की अचानक हुई मौत को मीडिया ज्यादा दिलचस्प बनाकर पेश कर रहा है। लेकिन इस तरह की अटकलें लगाने से कोई मदद नहीं मिलेगी। गलती कर रही है मीडिया। उन्होंने लिखा ध्यान रहे, हम स्थानीय प्रशासन से मिलकर कोशिश कर रहे हैं कि श्रीदेवी की डैड बॉडी को कैसे जल्दी से जल्दी इंडिया भेजी जा सके। इतना ही नहीं हम श्रीदेवी की फैमिली के साथ रेग्यूलर संपर्क में हैं। उन्होंने लिखा कि कुछ ऐसे ही पिछले केसों के अनुभव से पता चलता है कि पूरी प्रक्रिया होने में करीब 2-3 दिन का वक्त लगता है। उन्होंने आखिर में ये भी लिखा कि मौत के कारणों का पता लगाने का काम एक्सपर्ट्स का है, ये उन्हीं पर छोड़ देना चाहिए।

बाथटब में डूबने से हुई मौत

श्रीदेवी की पार्थिव देह मंगलवार को मुंबई लाए जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं। फोरेंसिक रिपोर्ट में सोमवार को खुलासा हुआ कि उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट से नहीं बल्कि बाथटब में डूबने से हुई। इसके बाद, अब मामला पुलिस ने पब्लिक प्रॉसिक्यूशन को सौंप दिया गया है। उनकी परमिशन के बाद ही बॉडी को भारत भेजा जाएगा। उधर, यह भी खबर आ रही है कि श्रीदेवी की मौत के वक्त बोनी कपूर होटल के रूम में मौजूद थे। मामले में उनसे भी पुलिस ने पूछताछ की है। बता दें, श्रीदेवी की मौत शनिवार शाम दुबई के होटल में रात को 11:30 बजे हुई थी।


आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें श्रीदेवी की कुछ फोटोज...

श्रीदेवी। श्रीदेवी।
श्रीदेवी। श्रीदेवी।
श्रीदेवी। श्रीदेवी।
X
श्रीदेवी।श्रीदेवी।
श्रीदेवी।श्रीदेवी।
श्रीदेवी।श्रीदेवी।
श्रीदेवी।श्रीदेवी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..