न्यूज़

--Advertisement--

जयप्रदा बोली- किसी और से नहीं बल्कि खुद से था श्रीदेवी का कॉम्पिटिशन

एक्ट्रेस जयाप्रदा ने श्रीदेवी को याद करते हुए कहा कि उनका कॉम्पिटिशन खुद से था। वे एक लक्ष्य बनाकर आगे बढ़ती थी।

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2018, 11:45 AM IST
श्रीदेवी और जयाप्रदा। श्रीदेवी और जयाप्रदा।

बीते दिनों हैदराबाद में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने सभा का आयोजन किया गया, जिसमें साउथ फिल्मों के कई स्टार्स शामिल हुए। इस मौके पर एक्ट्रेस जयाप्रदा ने श्रीदेवी को याद करते हुए कहा कि उनका कॉम्पिटिशन खुद से था। वे एक लक्ष्य बनाकर आगे बढ़ती थी। हमने कई फिल्मों में साथ काम किया। हमारे बीच कॉम्पिटिशन भी था, लेकिन ये एक हेल्दी कॉम्पिटिशन था। जयाप्रदा ने कहा श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी को खुद की तरह एक्ट्रेस बनाना चाहती थी। श्रद्धांजलि सभा का आयोजन फिल्म निर्माता और सांसद टी. सुब्बारामी रेड्डी द्वारा किया गया था। 15 तेलुगु फिल्मों में किया साथ काम...


जयाप्रदा ने बताया, 'मैंने और श्रीदेवी ने 15 तेलुगु फिल्मों के साथ ही कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। जब भी हम दोनों साथ स्क्रीन शेयर करती थी तो हमारे बीच प्रतियोगिता रहती थी फिर चाहे वो डायलॉग्स की हो या अभिव्यक्ति की'। श्रीदेवी के साथ काम करने का अनुभव शेयर करते हुए जयाप्रदा ने कहा उनके साथ काम करना सौभाग्य की बात है। श्रीदेवी की भरपाई कोई नहीं कर पाएगा। वे बच्चों की देखभाल करने वाली एक अच्छी मां थीं। बेटी जाह्नवी को वो अपनी तरह एक बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में देखना चाहती थी। हालांकि, बेटी की पहली फिल्म देखने से पहले ही वे दुनिया छोड़कर चली गईं।


एक्टर कृष्णम राजू ने कहा कि उन्होंने चार से पांच फिल्मों में श्रीदेवी के साथ काम किया। 'वे हमेशा मुझे सर कहती थीं। अपने सीनियर का बहुत सम्मान करती थीं। यहां तक कि वे अपने बड़ों के सामने बैठती तक नहीं थीं'। श्रीदेवी की फिल्म 'लम्हे' और 'चांदनी' के सहनिर्माता सुब्बारामी रेड्डी ने उनके साथ बिताए वक्त को याद किया। वे इंडस्ट्री में श्रीदेवी के 50 साल पूरे होने पर जश्न मनाने की योजना भी बना रहे थे। उन्होंने कहा, 'श्रीदेवी बेहतरीन कलाकार ही नहीं बल्कि अच्छी इंसान, प्यारी पत्नी और देखभाल करने वाली मां भी थीं'।

आगे की स्लाइड्स में देखें श्रद्धांजलि सभा के फोटोज...

श्रद्धांजलि सभा में आमला और जयाप्रदा। श्रद्धांजलि सभा में आमला और जयाप्रदा।
आमला, जयाप्रदा और जयासुधा। आमला, जयाप्रदा और जयासुधा।
टी सुब्बीरामी रेड्डी (R) व अन्य। टी सुब्बीरामी रेड्डी (R) व अन्य।
श्रद्धांजलि सभा में सेलेब्स। श्रद्धांजलि सभा में सेलेब्स।
X
श्रीदेवी और जयाप्रदा।श्रीदेवी और जयाप्रदा।
श्रद्धांजलि सभा में आमला और जयाप्रदा।श्रद्धांजलि सभा में आमला और जयाप्रदा।
आमला, जयाप्रदा और जयासुधा।आमला, जयाप्रदा और जयासुधा।
टी सुब्बीरामी रेड्डी (R) व अन्य।टी सुब्बीरामी रेड्डी (R) व अन्य।
श्रद्धांजलि सभा में सेलेब्स।श्रद्धांजलि सभा में सेलेब्स।
Click to listen..